Wednesday, February 21, 2024
featuredदेश

महिला को अगवा कर ले गए दो लोग मगर कोई नहीं आया बचाने

SI News Today

हैदराबाद में एक बहुत ही शर्मनाक घटना सामने आई, जहां पर दो आदमी सरेआम एक महिला का अपहरण कर लेते हैं और वहां से गुजरते अन्य लोग उसकी मदद करने के लिए आगे नहीं आते। यह मामला अंबरपेट इलाके का हैं। यह पूरी घटना इलाके के एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। इस वीडियों में देखा जा सकता है कि कैसे दो आदमी एक महिला को अपने साथ खींचकर ले जा रहे हैं और तीन बाइकों पर सवार व्यक्ति उनके पीछे-पीछे चल रहे हैं। वीडियों को देखकर लगता है कि तीनों बाइक सवार भी इस गैंग का हिस्सा हैं। इसके बाद वीडियो में अपहरणकर्ताओं के पीछे एक आदमी भागता हुआ दिखाई दे रहा है, जो कि महिला का पति बताया जा रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला के पति ने इस मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई कर सीसीटीवी फुटेज की मदद से महिला को अपहरणकर्ताओं के चुंगल से छुड़ा लिया। द न्यूज़ मिनट के अनुसार महिला और उसके पति ने एक व्यक्ति से 4 लाख रुपए उधार लिए थे। वे दोनों पिछले चार सालों में यह उधार चुका नहीं पाए। उधार देने वाला व्यक्ति कई बार महिला के घर जाकर उनसे पैसे मांगता लेकिन महिला और उसका पति कुछ दिनों में पैसा चुकाने की बात कह देते थे। काफी समय से ऐसा ही चलता रहा और उस व्यक्ति को लगा कि महिला और उसका पति उसके पैसे नहीं देंगे तो उसने महिला को बंधक बनाने की योजना बनाई।

उस व्यक्ति ने महिला के पति से कहा कि तुम्हारी बीवी तब तक मेरे कब्जे में रहेगी जब तक तुम मेरा पैसा चुका नहीं देते। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज की मदद से उस गाड़ी का पता लगाया गया, जिसमें आरोपी महिला का अपहरण करके ले गए थे। पुलिस ने महिला को तरनाका इलाके से बरामद किया। इसके साथ ही पुलिस ने तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार किया। महिला ने पुलिस को बताया कि जब आरोपी उसे अपने साथ ले जा रहे थे तो वह मदद के लिए काफी चिल्लाई लेकिन किसी ने आगे आकर उसकी मदद नहीं की। इस वीडियो को ट्विटर पर अदिती मलिक नाम की यूजर ने ड़ाला और लिखा तीन लोगों को महिला का अपहरण करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। जब वे महिला को ले जा रहे थे तो किसी ने उसकी मदद नहीं की।

SI News Today

Leave a Reply