Saturday, July 27, 2024
featuredदेश

महिला ने उबर चालक पर प्रताडि़त करने का लगाया आरोप

SI News Today

सोशल साइट के जरिए एक महिला ने आरोप लगाया है कि महरौली से गुड़गांव के रास्ते में बहस के बाद उबर कैब के एक चालक ने उसे प्रताडि़त किया और बीच रास्ते में उतरने को मजबूर किया।

पीडि़ता ने यह आपबीती फेसबुक पर पोस्ट के जरिए साझा की। यह पोस्ट वायरल हो गया। महिला ने आरोप लगाया कि घटना के बाद जब उसने कंपनी को चालक की इस हरकत की शिकायत करनी चाही तो चालक ने उबर का अधिकारी बनकर उससे फोन पर बात की।

कंपनी ने बयान जारी कर कहा है कि चालक को एप का इस्तेमाल करने से रोक दिया गया है। उबर के प्रवक्ता ने कहा, इस मामले में हम पुलिस की सहायता लेने का सुझाव देते हैं, यात्री को जो उचित लगे।

पुलिस ने कहा कि उसे महिला की ओर से कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई है

।यह घटना बुधवार की है। महिला ने लिखा, जैसे ही मैं गाड़ी में बैठी, वह मुझसे पूछने लगा कि क्या मैं अपने दफ्तर जा रही हूं, मैं कहां काम करती हूं।

उसने आगे लिखा, उसके सवालों से बचने के लिए मैंने फोन पर बात करनी शुरू कर दी। जैसे ही मैंने फोन पर बात करना शुरू किया तो चालक ने रेडियो की आवाज तेज कर दी। मैंने कुछ नहीं कहा क्योंकि मैं उससे बहस नहीं करना चाहती थी।

महिला ने फेसबुक पर लिखा, जैसे ही मैंने फोन पर बात बंद की, वह अजीब से सवाल पूछने लगा जैसे: आप कहां से हैं, क्या आप अकेली रहती हैं, आप दिल्ली की नहीं लग रहीं, इतनी भी क्या नाराजगी है, आप कुछ भी नहीं बोल रही हो?

महिला ने कहा कि जब उसने चालक से कहा कि वह उसकी शिकायत करेगी तो उसने उसे बीच रास्ते में उतार दिया। बाद में चालक ने उबर अधिकारी बनकर महिला से बात की और कहा कि चालक ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

महिला ने उबर को शिकायत ईमेल कर दी। जवाब में उबर ने कहा कि चालक को एप का इस्तेमाल करने से रोक दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

उबर के प्रवक्ता ने माना कि संभवत: चालक ने महिला को फोन कर अधिकारी बनकर बात करने की कोशिश की।

SI News Today

Leave a Reply