Sunday, April 21, 2024
featuredदेश

महिला ने एएसआई पर लगाया ऐसा आरोप कि हो गया DNA टेस्ट…

SI News Today

धनबाद में पाथरडीह की एक महिला पूनम झा ने कोडरमा में कार्यरत एएसआई रंजीत कुमार झा पर शादी करके छोड़ने का आरोप लगाया है. पूनम का यह भी दावा है कि उसका बेटा अभिषेक रंजीत का ही बेटा है और अब वह उसे और उसके बेटे को अपनाने से इंकार कर रहा है.

पीड़िता की मानें तो पूनम तलाकशुदा थी और 31 जनवरी 2012 को पूनम और रंजीत की शादी हुई जिससे उन्हें एक बच्चा भी हुआ. पूनम बताती हैं की बाद में उसे पता चला कि रंजीत की एक और पत्नी है जिसके दबाव में आकर रंजीत यह कदम उठा रहा है. इसके बाद पूनम ने कोर्ट में अपील की और तभी से रंजीत पूनम को अपनाने से इंकार कर रहा है.

फिलहाल मामला कोर्ट में चल रहा है. कोर्ट के आदेश पर तीनों का डीएनए टेस्ट कराया जा रहा है. सदर अस्पताल कोडरमा में मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में पूनम झा, रंजीत कुमार झा और बच्चे अभिषेक के ब्लड सैंपल लिए गए जिसे टेस्ट के लिये फॉरेंसिक लैब में भेजा जायेगा.

डीएनए टेस्ट के लिये बतौर मजिस्ट्रेट मौजूद कोडरमा सीओ अशोक राम ने मामले की जानकारी देते हुये बताया कि कोर्ट के आदेश पर तीनों के ब्लड सैंपल लैब भेजे जा रहे हैं. वहीं एएसआई रंजीत इन सारी बातों को झूठ और संपत्ति हड़पने की साजिश बताते हुए महिला से ऐसे किसी भी रिश्ते से इंकार किया है.

SI News Today

Leave a Reply