Thursday, June 20, 2024
featuredउत्तर प्रदेशदेशराज्य

मुलायम का फिर छलका दर्द, कहा-जो बाप का नहीं हो सका वो किसी का क्या होगा

SI News Today

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने अपने बेटे और पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला।

मुलायम ने कहा की जो अपने बाप का न हो सका, वो किसी का नहीं हो सकता। मुलायम सिंह यादव ने अखिलेश को भड़काने के लिए दो लोगों को जिम्मेदार ठहराया है लेकिन किसी का भी नाम नहीं लिया ।

मुलायम सिंह यादव शनिवार को मैनपुरी में समाजवादी पार्टी के नेता तोताराम यादव के एक होटल का उद्घाटन करने के दरम्यान सभा को संबोधित कर रहे थे।

मुलायम सिंह यादव ने कहा कि उनका इतना अपमान कभी नहीं हुआ था। मैंने अखिलेश को मुख्यमंत्री बनाया लेकिन उसने मेरी भी नहीं सुनी।

मुलायम ने भारतीय राजनीति का उदाहरण देते हुए कहा कि किसी भी बाप ने अपने रहते हुए अपने बेटे को मुख्यमंत्री नहीं बनाया लेकिन मैंने ऐसा किया।

उन्होंने छोटे भाई शिवपाल सिंह यादव की भी बेइज्जती की बात करते हुए कहा, बताओ अखिलेश ने अपने चाचा को ही मंत्री पद से हटा दिया। अखिलेश यादव ने अपने उस चाचा को ही मंत्री पद से हटा दिया था, जिसने उसको जीवन की सही राह दिखाई।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रहे मुलायम सिंह ने कहा कि कन्नौज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान का उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में बड़ा असर हो गया। मोदी ने कहा था कि जो बेटा अपने बाप का नहीं हो सकता है, वह आपका क्या होगा।

SI News Today

Leave a Reply