Friday, April 19, 2024
featuredदेश

मूर्ति तोड़ने के शक में पब्लिक ने मुस्लिम लड़कों को पीटा

SI News Today

सोशल मीडिय पर एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में भीड़ कुछ लोगों की पिटाई करती नजर आ रही है। वीडियो को अपने फेसबुक वॉल पर शेयर किया है हेमेंद्र शर्मा नाम के एक पत्रकार ने।  “कुछ मुसलमान भिंड में अपने किसी रिश्तेदार की शादी में पहुंचे थे। इन लोगों को कुछ असामाजिक तत्वों ने नींद से उठा कर पिटाई कर दी। इन लोगों पर आरोप लगाया गया कि इन लोगों ने मंदिर में घुसकर भगवान की मूर्तियां तोड़ी हैं। वैसे किसी ने भी इन्हें ये सब करते नहीं देखा। पिटाई कर रहे गुंडों की हरकत से मेरा धर्म शर्मिंदा है। शर्मनाक।”

वीडियो में नजर आ रहा है कि तीन युवकों को को भीड़ ने घेर रखा है। भीड़ उनपर आरोप लगा रही है कि तुम लोगों ने भगवान की मूर्तियां तोड़ी हैं। भीड़ में से कुछ लोग इन लोगों से पूछ रहे हैं कि बता तुम लोगों ने मूर्तियां क्यों तोड़ी। तीनों आरोपी मूर्ति तोड़ने की बात से इनकार करते हैं। इनके इनकार करने पर भी भीड़ कुछ सुनने को तैयार नहीं है। भीड़ उन तीनों पर टूट पड़ती है। तीनों युवकों की लात-घूंसों से पिटाई शुरू हो जाती है।

थोड़ी देर में वहां कुछ पुलिसकर्मी भी पहुंचते हैं। लेकिन पुलिसवालों को देखकर भी भीड़ की गुंडई कम नहीं होती है। पुलिसवालों के सामने ही इन तीनों की पिटाई फिर से शुरू हो जाती है। भीड़ इन तीनों पर और बेरहमी से टूट पड़ती है। लगभग डेढ़ मिनट के इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से भीड़ कानून के रखवालों के सामने ही कानून को अपने हाथों में ले रही है।

SI News Today

Leave a Reply