Saturday, February 24, 2024
featuredदेश

मोदी को एजाज खान ने बताया हिटलर से भी ज्यादा खतरनाक…

SI News Today

बीते शनिवार 23 सितंबर की रात वाराणसी के बनारस हिंदू विश्वविद्यालय कैंपस में छेड़खानी का विरोध कर रही लड़कियों पर पुलिस के लाठी चार्ज की खबर मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक पर छाई रही। इस खबर के सामने आने के बाद से लोग बीएचयू प्रसासन और बीजेपी सरकार पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। लोग लड़कियों पर इस तरह से लाठी चार्ज करने को लेकर सबसे ज्यादा आक्रोशित हैं। बहुत से लोगों ने ये तक भी कहा कि बीजेपी सरकार का नारा है बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ लेकिन यहां तो बेटियों पर ही बेरहमी से लाठियां बरसाईं जा रही हैं। इस घटना पर अब बॉलीवुड एक्टर एजाज खान ने बीजेपी के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला है। कलर्स टीवी के रियालिटी शो बिग बॉस से मशहूर हुए एजाज खान ने कहा है कि ये बीजेपी सरकार मदरसों में सीसीटीवी कैमरे लगवा सकती है लेकिन बनारस हिंदू विश्वविद्यालय में नहीं।

एजाज खान ने अपने फेसबुक पेज से लाइव वीडियो बनाकर नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये आदमी हिटलर से भी ज्यादा खतरनाक है। साथ ही एजाज खान ये भी कह रहे हैं कि अगर देश में बेटियों को बचाना है तो मोदी और योगी को हटाना होगा। बीएचयू की घटना पर एजाज खान ने कहा कि लड़कियों ने मोदी और योगी को वोट देते समय उनसे बहुत उम्मीदें रखी होंगी लेकिन इन लोगों ने उन सब पर पानी फेर दिया है।

एजाज खान बीएचयू की घटना को देश के हालात से जोड़ते हुए ये भी कह रहे हैं कि नरेंद्र मोदी और बीजेपी सरकार ने ऐसे हालात पैदा कर दिये हैं कि लोग एक दूसरे की मदद तक नहीं करना चाहते। देखिए किस तरह से एजाज खान पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोल रहे हैं।

SI News Today

Leave a Reply