Saturday, April 20, 2024
featuredदेश

मोदी से पन्नीरसेल्वम की मुलाकात के बाद तमिलनाडु में गठबंधन की अटकलें तेज

SI News Today

तमिलनाडु की राजनीति में जड़े जमाने की कोशिश कर रही बीजेपी के साथ क्या AIADMK का ओ पन्नीरसेल्वम (OPS) धड़ा गठबंधन करने जा रहा है? राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री पन्नीरसेल्वम की पीएम मोदी से दिल्ली में हुई मुलाकात के बाद ऐसी अटकलें और तेज गई हैं. पन्नीरसेल्वम के दफ्तर ने शनिवार सुबह ट्वीट कर कहा कि स्थानीय निकाय चुनाव की घोषणा होने के बाद इस बारे में घोषणा की जाएगी.

हालांकि इसके कुछ ही देर इस ट्वीट को डिलीट कर दिया और सफाई में कहा कि उनकी ट्वीट का मतलब था कि चुनाव की घोषणा होने के बाद ही किसी राजनीतिक दल के साथ गठबंधन करने पर विचार किया जाएगा.

इससे पहले पनीरसेल्वम ने राजधानी दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी. इसके बाद पन्नीरसेल्वम ने मीडिया को बताया कि तमिलनाडु की राजनीति के बारे में कोई चर्चा नहीं हुई, हालांकि मैंने राज्य से जुडे मुद्दे उठाए जिनमें राज्य के लिए लंबित कोषों का मुद्दा भी शामिल है. उन्होंने कहा कि इस संबंध में प्रधानमंत्री को एक ज्ञापन भी सौंपा गया है.

पन्नीरसेल्वम के मुताबिक, 30 मिनट की इस मुलाकात में कावेरी मैनेजमेंट बोर्ड की स्थापना, राज्य को एनईईटी के दायरे से छूट आदि मुद्दे भी उठाए गए. ओपीएस ने कहा कि प्रधानमंत्री ने आश्वासन दिया कि वह गंभीर सूखे से प्रभावित किसानों के मुद्दों पर गौर करेंगे.

वहीं पन्नीरसेल्वम धड़े के एक वकील ने शुक्रवार को ही चुनाव आयोग का दरवाजा खटखटाकर अनुरोध किया कि वीएस शशिकला खेमे को AIADMK दफतर का उपयोग करने से रोका जाए.

SI News Today

Leave a Reply