Friday, May 24, 2024
featuredउत्तर प्रदेशदेशराज्य

यूपी के मुजफ्फरनगर में BJP नेता राजा बाल्मीकि की गोली मारकर हत्या

SI News Today

यूपी के मुजफ्फरनगर के खतौली थाना क्षेत्र में एक बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस वारदात को कुछ बाइक सवार बदमाशों ने अंजाम दिया.

पुलिस वारदात की जांच में जुटी

वारदात की जानकारी मिलने के बाद मौका-ए-वारदात पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस इस मामले की जांच की जा रही है. खबर के मुताबिक ले बीजेपी के कार्यकारणी सदस्य राजा बाल्मीकि किसी काम से बाहर निकले हुए थे. वह एक दुकान में बैठे हुए थे उसी समय तीन बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी थी।

बीजेपी नेता राजा बाल्मीकि की हत्या

जानकारी के मुताबिक, मुजफ्फरनगर के खतौली थाना क्षेत्र में रहने वाले बीजेपी के कार्यकारणी सदस्य राजा बाल्मीकि किसी काम से बाहर निकले हुए थे. बुधवार की सुबह बाइक से आए तीन बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी. एक गोली उनके सिर में लगी. इसके बाद मौके पर ही उनकी मौत हो गई. वारदात को अंजाम देकर बदमाशो फरार हो गए.

गौर हो कि जिस दिन यूपी में योगी आदित्यनाथ की सरकार का गठन हुआ उसी दिन शाम को बीएसपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस वारदात को इलाहाबाद के मऊआइमा में अंजाम दिया गया था. इसमें बसपा नेता मोहम्मद समी की हत्या कर दी गई. हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर वारदात को अंजाम दिया था जिसके बाद क्षेत्र में तनाव फैल गया था.

SI News Today

Leave a Reply