Saturday, May 18, 2024
featuredदेश

‘योगी ने यूपी को दूसरा पाकिस्तान बनने से बचा लिया’:साध्वी प्राची

SI News Today

अकसर अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहने वाली बीजेपी नेता साध्वी प्राची ने कहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश को दूसरा पाकिस्तान बनने से बचा लिया. आपको बता दें कि योगी आदित्यनाथ को यूपी का सीएम बनाने के ऐलान पर ही साध्वी ने इसे हिंदूओं की जीत बताया था.

साध्वी प्राची का कहना है कि यूपी का सीएम बन कर आदित्यनाथ ने ना केवल जनता के बीच खुशियों और उत्साह का संचार किया है बल्कि प्रदेश को दूसरा पाकिस्तान बनने से भी बचाया है.

आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए साध्वी ने कहा कि जिस तरह से यूपी की वर्तमान सरकार पिछली सरकार के कामों की जांच कर रही है, उनकी सच्चाई जल्द ही लोगों के सामने आएगी.

 प्राची ने योगी सरकार का किया बखान 

उन्होंने योगी का बखान करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की सरकार पिछली सरकार के कामों की जांच कर रही है और जल्द ही असलियत सबके सामने आ जाएगी.साध्वी ने कहा, ‘योगी के कामों की वजह से पिछली सरकार के लोगों की नींद उड़ गई है।’ उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में भी शराबबंदी लागू कर देनी चाहिए.

वहीं शराबबंदी पर साध्वी का कहना है कि उत्तर प्रदेश की सरकार को भी राज्य में शराबबंदी लागू करनी चाहिए.रविवार को मुरादाबाद से गवां जाते समय कुछ देर संभल में ठहरी साध्वी प्राची ने कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी सरकार बनने के बाद बहुत कुछ बदलने वाला है.

अब उत्तर प्रदेश में जंगलराज का खात्मा हो जाएगा. पिछली सरकारों ने उत्तर प्रदेश को पाकिस्तान बनाने के हालात पैदा कर दिए थे. मगर अब हालात सुधर जाएंगे.

SI News Today

Leave a Reply