Sunday, February 5, 2023
featuredउत्तर प्रदेशदेशराज्य

लखनऊ में लगातार बैठकों का दौर जारी, राज्यपाल से मुलाकात करेंगे योगी

SI News Today

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ कार्यभार संभालते ही फुल एक्शन में दिखाए दे रहे है। योगी सोमवार सुबह से ही लगातार बैठकों में व्यस्त है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सुबह प्रदेश के वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों के साथ कई दौर की बैठके की। शाम पांच बजे योगी प्रदेश के राज्यपाल राम नाइक से भी मुलाकात करेंगे।

सुबह प्रदेश के डीजीपी और अन्य प्रशासनिक अधिकारियों के साथ लगातार बैठकों का दौर जारी है। योगी ने प्रदेश की कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए हर कोशिश करने की बात कही है।

वीवीआईपी गेस्ट हाउस में ठहरे योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को पहले राज्य के डीजीपी जावीद अहमद के साथ मीटिंग की। इसके बाद गृह सचिव देबाशीष पंडा और चीफ सेक्रेटरी राहुल भटनागर भी उनसे मिलने पहुंचे।

वहीं कैबिनेट में शामिल किए गए श्रीकांत शर्मा ने कहा की प्रदेश में कानून-व्यवस्था बड़ा मुद्दा है। लोगों की सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण है। अपराध की घटनाओं पर किसी तरह से नरमी नहीं बरती जाएगी है। श्रीकांत शर्मा और सिद्धार्थ नाथ सिंह को सीएम योगी ने सरकार के कामकाज की ब्रीफिंग के लिए नियुक्त किया है।

सीएम पद का कार्यभार संभालने के बाद योगी आदित्यनाथ के ऑफिस से किए गए पहले ट्वीट में प्रदेश को विकास की राह पर आगे ले जाने के लिए सरकार को प्रतिबद्ध बताया गया। योगी ने कहा कि वह राज्य में न सिर्फ कानून व्यवस्था सुधारेंगे बल्कि रोजगार के नए अवसर भी लेकर आएंगे।

SI News Today

Leave a Reply