Friday, February 23, 2024
featuredदेश

लड़कियां फंसाकर शारीरिक शोषण करता था टीचर

SI News Today

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में गुरु-शिष्या के रिश्तों को शर्मसार करने की खबर सामने आई है. यहां विजय नगर की पॉश कॉलोनी में कोचिंग सेंटर चलाने वाले एक शख्स पर छात्राओं के साथ अश्लीलता का आरोप लगा है. छात्राओं के परिजनों ने गुस्से में टीचर की पिटाई कर दी. इसके बाद आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद के थाना विजय नगर इलाके की एक पॉश सोसायटी क्रॉसिंग रिपब्लिक में पाठशाला नाम से आरोपी अर्जुन बत्रा कोचिंग सेंटर चलाता था. वह यहां पढ़ने आने वाली लड़कियों को अश्लील मैसेज भेजता और उन्हें अकेले में बुलाकर शारीरिक शोषण करने की कोशिश करता था. पीड़ित बच्चियों ने अपने परिजनों से आपबीती सुनाई.

इसके बाद आगबबूला हुए अभिभावक कोचिंग सेंटर में जाकर आरोपी को खूब मारपीटा. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया. कोचिंग सेंटर का ताला खुलवाकर जांच की गई, तो उसमें से कुछ कुर्सियां और फोन नंबर की लिस्ट मिली है. पुलिस ने सारे सामान कब्जे में ले लिया है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

बताया हैरान कर देने वाला सच
पुलिस ने बताया कि पूछताछ में आरोपी अपना मुंह नहीं खोल रहा है. इस मामले की जांच की जा रही है. वहीं, आरोपी से पढ़ने वाली एक छात्रा ने उसका फेसबुक अकाउंट खंगाला, तो दंग रह गई. पता चला कि अर्जुन ने इससे पहले भी कई लड़कियों को अपना शिकार बनाया है. छात्रा ने पीड़िता को मिलने के लिए बुलाया. उसने हैरान कर देने वाला सच बताया.

अपराध का है पुराना इतिहास
पीड़िता ने बताया कि आरोपी अर्जुन बत्रा ऐसे ही एक पाठशाला विकाशपुरी इलाके में चलाता था. यहां पर पीड़िता 2009 में अर्जुन बत्रा से पढ़ती थी. आरोपी ने इस अपनी जाल में फंसा लिया. इसे पैसे के साथ अपने साथ बुला लिया और लंबे समय तक शारीरिक शोषण किया. बलात्कार किया और बाद में गाजियाबाद के पास जाकर छोड़ आया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

SI News Today

Leave a Reply