Friday, July 26, 2024
देश

लड़कियों को अच्छी नौकरियों का लालच देकर महिला चलाती थी सेक्स रैकेट,महिला गिरफ्तार

SI News Today

राजधानी में एक महिला को मानव तस्करी और सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि केबालिना एम. संगमा अंतर राज्य वेश्यावृत्ति रैकेट की सदस्य है. वह पूर्वोत्तर राज्यों के लड़कियों को बहलाफुसलाकर दिल्ली में अच्छी नौकरियों व पैसे का लालच देती थी और उनका इस्तेमाल करती थी. पुलिस ने कहा कि संगमा बाद में लड़कियों को देह व्यापार में ढकेल देती थी.

संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) रविंद्र यादव ने कहा कि संगमा की गिरफ्तारी 21 फरवरी को हिमाचल प्रदेश के हडिम्बा देवी मंदिर से की गई. संगमा शादीशुदा है और इससे पहले ब्यूटीपार्लर में काम करती थी. रविंद्र यादव ने कहा, “संगमा गुवाहाटी में अपने दोस्त तनया संगमा के जरिए तानिया के संपर्क में आई. तानिया ने उसे बीरु, धनराज और निखी से मिलवाया. ये दिल्ली में रहते थे और मानव तस्करी में शामिल थे. वे मासूम लड़कियों को अच्छी नौकरी का लालच देकर फंसाते थे.”

उन्होंने कहा, “संगमा मेघालय की निवासी है. वह अपने माता-पिता से दूर रहने वाली लड़कियों को निशाना बनाती थी, जिन्हें अपने रहने के लिए नौकरी की जरूरत होती थी.” पुलिस ने कहा कि यह गिरोह दक्षिण दिल्ली और गुरुग्राम में सक्रिय था.

SI News Today

Leave a Reply