Monday, March 4, 2024
featuredदेश

लता मंगेशकर के नाम पर ठगी कर रही है यह महिला, जानिए…

SI News Today

हिंदी सिनेमा में संगीत की देवी के रूप में पूजे जाने वालीं गायिका लता मंगेशकर के नाम पर ठगी करने का मामला सामने आया है। मुंबई में रेवती खरे नाम की एक महिला काफी वक्त से लता मंगेशकर के नाम पर डोनेशन लेकर लोगों को ठगती है। यह मामला जब प्रकाश में आया तो इस पर तुरंत एक्शन लेते हुए इस महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। रिपोर्ट्स की माने तो मुंबई के नालासोपारा में रहने वाली रेवती खरे नाम की महिला लोगों से लता मंगेशकर के नाम पर पैसे मांगती है।

डोनेशन के नाम पर लोगों से कई रुपए लेकर उन्हें ठगती है। यह महिला कई इवेंट्स में जाकर लता मंगेशकर का नाम इस्तेमाल करती है और लोगों से पैसा एंठती है। वहीं पैसे लेते समय वह लोगों से कहती है कि वह लता मंगेशकर को उनके इवेंट पर आने के लिए कहेगी। वहीं इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक लता मंगेशकर की भांजी रचना ने कहा कि इस तरह के मामले में उन्होंने रेवती खरे नाम की महिला के खिलाफ एफआईआर फाइल करवाई है।

रचना ने कहा, ‘ताई इस बात से काफी परेशान हैं कि कोई उनके नाम का इस्तेमाल कर के लोगों से ठगी कर रहा है। वह उन इनोसेंट लोगों के लिए काफी दुखी हैं जो इस मामले में फंस गए हैं। वह गुस्सा नहीं हैं ले किन बहुत उदास हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि मामले में एफआईआर करवाइए ताकि उन लोगों को जस्टिस मिल सके। इसके चलते हमने मुंबई के गामदेवी पुलिस स्टेशन मे एफआईआर फाइल करवाई है।’ रेवती के नाम पर यह केस अंडर सेक्शन 420- धोखाधड़ी, 465, 468 और 471 के तहत दर्ज किया गया है। फिलहाल मामले में किसी की कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस जांच में जुटी हुई है।

SI News Today

Leave a Reply