Friday, February 23, 2024
featuredदेश

लालू को चाय प‍िलाकर, फरमाइशी खाना ख‍िला कर सीबीआई ने की पूछताछ…

SI News Today

पुलिस या सीबीआई जब किसी को पूछताछ के लिए लेकर जाती है तो आपके जहन में एक ही बात आती होगी कि अधिकारी आरोपी से सख्ती और बहुत ही बेरुख तरीके से व्यवहार करते होंगे लेकिन क्या कभी आपने सोचा है कि सीबीआई किसी को पूछताछ के लिए लाए और उसकी खातिरदारी करे। ऐसा ही कुछ दिल्ली स्थित सीबीआई मुख्यालय में देखने को मिला है जहां पर गुरुवार को बेनामी संपत्ति और रेलवे घोटाले के मामले में सीबीआई ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को पूछताछ के लिए बुलाया जहां पर उनकी जमकर मेहमाननवाजी की गई।

सीबीआई द्वारा पूछताछ के बीच खाने के समय पर लालू की फरमाइश पर बिना मसाले वाला खाना बनवाया गया, जिसमें आलू चोखा, अरहर दाल और जीरा राइस शामिल थे। खबर के अनुसार सीबीआई के एक अधिकारी ने इस मामले की जानकारी देते हुए कहा कि लालू बीमार रहते हैं इसलिए उन्होंने हमसे कहा कि वे कम मसाले वाला खाना खाएंगे, जिसके बाद हमने उनके लिए वैसा ही खाना बनवाया। सात घंटे तक चली पूछताछ में लालू को तीन बार चाय भी पिलाई गई।

इतना ही नहीं जब लालू से पूछताछ की प्रक्रिया पूरी कर ली गई तो सीबीआई के अधिकारी उन्हें बाहर तक छोड़ने भी आए जहां पर बिलकुल सीबीआई बिल्डिंग के गेट पर लालू की मर्सडीज कार खड़ी हुई थी। लालू के साथ उनकी बड़ी बेटी मीसा भारती भी सीबीआई कार्यालय पहुंची थी। हालांकि मीसा के पास कोई पहचान पत्र न होने के कारण उन्हें लालू के साथ अंदर जाने की अनुमति नहीं दी गई और वे रिसेप्शन पर बैठी रहीं।

SI News Today

Leave a Reply