Saturday, November 26, 2022
featuredदेश

लोगों ने दुष्‍टों का अहंकार तोड़ा, धर्म की हुई जीत : नवजोत सिंह सिद्धू

SI News Today

पंजाब में कांग्रेस की बड़ी जीत पर नवजोत सिंह सिद्धू ने भाजपा और अकाली दल पर जमकर निशाना साधा. उन्‍होंने कहा, लोगों ने दुष्‍टों का अहंकार तोड़ दिया है और धर्म की जीत हुई है. उन्‍होंने कहा, मैं पंजाब को एक उदाहरण बनाना चाहता हूं. गौरतलब हो कि सिद्धू अमृतसर इस्ट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा है. जहां ताजा स्थिति है कि वो भाजपा के राजेश कुमार हनी से काफी आगे चल रहे हैं.

उन्‍होंने जीत को राहुल गांधी के लिए तोहफा बताया और कहा, मैं राहुल गांधी का एक छोटा सा सिपाही हूं. उन्‍होंने पंजाब में कांग्रेस की बड़ी जीत पर कहा, मांगे भीख नहीं मिलती और बिन मांगे मोती मिलती है. सिद्धू ने जीत का श्रेय कार्यकर्ताओं और अपनी पत्नी को दिया. उन्‍होंने कहा, वर्तमान सरकार ने पंजाब के खजाने को अपना खजाना समझा, लेकिन मैं नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब का खजाना समझता हूं. यह कांग्रेस के पुनरुत्थान की शुरुआत है.

उन्‍होंने दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा, केजरीवाल की नीयत में खोट थी इसलिए उन्‍हें हार का सामना करना पड़ा. ज्ञात हो पंजाब चुनाव का काउंटिंग अभी जारी है, लेकिन शुरुआती रुझान के अनुसार कांग्रेस बड़ी बहुमत की ओर बढ़ रही है. छह सीट का नतीजा आ चुका है जिसमें चार कांग्रेस के खाते में और दो सीट आम आदमी पार्टी के खाते में आया है.

SI News Today

Leave a Reply