Sunday, April 14, 2024
featuredदेश

लड़की ने ब्वॉयफ्रेंड की चककर में पिता को लगाया चूना, FB पर हुआ था प्यार

SI News Today

मुंबई की रहने वाली एक लड़की की फेसबुक पर एक युवक से दोस्ती हो गई. चंद बातचीत में उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई और फिर एक दिन ब्वॉयफ्रेंड की मदद के लिए उसने अपने पिता को ही 8 लाख रुपये का चूना लगा दिया.

पुलिस के मुताबिक, मुंबई के उल्हासनगर कैंप-5 निवासी संतोष तुपे ऑटोमोबाइल वर्कशॉप चलाते हैं. संतोष तुपे की 20 वर्षीय बेटी पूजा (बदला हुआ नाम) की पुणे के रहने वाले विनय ढोबले से फेसबुक पर दोस्ती हो गई. देखते ही देखते उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई.

संतोष तुपे अपनी मेहनत की कमाई बेटी पूजा को ही संभालने के लिए देते थे. घर की अलमारी की चाबी पूजा के पास ही रहती थी. वहीं विनय ने पूजा को अपनी आर्थिक स्थिति खराब होने की बात कहते हुए मदद मांगी. प्यार में अंधी हो चुकी पूजा ने बगैर कुछ सोचे-समझे पिता की गाढ़ी कमाई विनय को सौंप दी.

दो दिन पहले जब पिता संतोष ने अलमारी खोलकर देखी तो उनके होश उड़ गए. गहने और कैश गायब थे. उन्होंने पूजा से इस बारे में पूछा तो डरी-सहमी पूजा ने सब कुछ बता दिया. जिसके बाद संतोष ने हिल लाइन पुलिस को सूचना दी और बेटी पूजा और उसके ब्वॉयफ्रेंड विनय के खिलाफ केस दर्ज करवाया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

SI News Today

Leave a Reply