Wednesday, April 17, 2024
featuredदेश

सरदेसाई ने बताया- संसद के अंदर GST पर कांग्रेस की तुलना कामसूत्र से हो रही थी

SI News Today

वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई का कहना है कि जीएसटी के लिए बुलाए गए संसद के विशेष सत्र में उन्होंने वहां मौजूद लोगों द्वारा कांग्रेस की तुलना कामसूत्र से करते सुनीं। आपको बता दें कि 30 जून की रात संसद के सेंट्रल हॉल में विशेष सत्र बुलाया गया था जिसमें सरकार और विपक्षी दलों के साथ ही अन्य क्षेत्रों की मशहूर हस्तियां मौजूद थीं। मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने इस सत्र का बहिष्कार किया जिसके चलते उसका कोई भी सदस्य वहां नहीं दिखा। जीएसटी लॉन्च के इस ऐतिहासिक मौके का साक्षी बनने के लिए पत्रकारों को भी आमंत्रित किया गया था। इस निमंत्रण के मद्देनजर पत्रकार राजदीप सरदेसाई भी वहां मौजूद थे। अब राजदीप ने कहा है कि वहां पर बीजेपी के कुछ लोग विपक्ष खासतौर पर कांग्रेस की तुलना कामसूत्र से कर रहे थे। राजदीप के अनुसार उन्होंने खुद अपने कानों से सुनीं।

राजदीप सरदेसाई ने ट्वीट कर बताया, मैंने सेंट्रल हॉल में कहते सुना- विपक्ष, खासतौर से कांग्रेस के पास तो जीएसटी के लिए कामसूत्र से भी ज्यादा पोजिशंस हैं।

राजदीप सरदेसाई के इस ट्वीट पर बड़े मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं। कुछ यूजर्स ने लिखा- ये कैसे संभव हो सकता है, कामसूत्र में 64 पोजिशंस होते हैं लेकिन कांग्रेस के तो सिर्फ 43 सांसद ही हैं। वहीं कुछ यूजर्स ने राजदीप के इस ट्वीट को अश्लील बताते हुए उन पर फब्तियां भी कसी। ऐसे ही एक यूजर ने लिखा कि क्या आप बहुत ज्यादा सी ग्रेड की फिल्में देखने लगे हैं। एक अन्य यूजर ने कांग्रेस की आलोचना करते हुए लिखा कि कामसूत्रा पर भरोसा किया जा सकता है लेकिन कांग्रेस पर नहीं।

SI News Today

Leave a Reply