Saturday, June 22, 2024
featuredदेश

सिर्फ कुछ घंटे बचे, 1000 से भी कम में कर सकेंगे हवाई सफर

SI News Today

बजट हवाई सेवा के लिए पहचाने जाने वाली गोएयर ने अपने यात्रियों को सस्ते हवाई सफर को तोहफा दिया है। गोएयर ने ‘प्री-मानसून’ सेल ऑफर का ऐलान किया है, जिसके तहत ग्राहकों को चुनिंदा रूट्स पर 999 रुपए में हवाई सफर उपलब्ध कराया जा रहा है। यह ऑफर सिर्फ 48 घंटे के लिए है। 2 जून से इस ऑफर की शुरुआत की गई थी। इस ऑफर के तहत टिकट बुक कराने के लिए ग्राहक के पास रविवार का वक्त है। गोएयर की इस सेल के तहत 1 जुलाई से लेकर 31 अक्टूबर तक सफर किया जा सकता है। ऑफर 4 जून को खत्म हो रहा है। इस बात की जानकारी गोएयर ने ट्वीट करके दी।

कंपनी के मुताबिक टिकट रद्द करवाने पर पैसा रिफंड नहीं होगा। इस ऑफर के तहत सीटें सीमित है। हालांकि कंपनी की ओर से ऑफर के तहत मिलने वाली सीटों की संख्या का खुलासा नहीं किया गया है। सीटें पहले आओ और पहले पाओ की नीति पर दिया जाएगा। ग्रुप डिस्काउंट इस ऑफर पर लागू नहीं होगा। गोएयर वर्तमान में प्रतिदिन 140 से ज्यादा फ्लाइट्स और करीब 975 साप्ताहिक फ्लाइट्स का परिचालन 23 जगहों से करता है।

गोएयर के अलावा मलेशिया की बजट एयरलांइस ग्रुप एयर एशिया भी अपने ग्राहकों को सस्ते हवाई सफर को तोहफा दे रही है। इस ऑफर के तहत घरेलू हवाई सफर के लिए 1,099 और अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट्स के लिए 2,999 रुपए में टिकट दी जा रही है। इस ऑफर के तहत 4 जून से 11 जून तक टिकट बुकिंग की जा सकती है। ऑफर के तहत 15 जनवरी 2018 से अगस्त 2018 के मध्य सफर किया जा सकता है। हवाई सफर का लुत्फ लेने वाले बेंगलुरु, नई दिल्ली, हैदराबाग, कोच्चि, गोवा, श्रीनगर, रांची और कोलकाता जैसे स्थानों पर 1,099 रुपए में उड़ान भर सकते हैं।

बता दें कि मानसून को देखते हुए देश की अधिकतर एयरलाइंस कंपनियां यात्रियों को सस्ते हवाई सफर का तोहफा दे रही है। इससे पहले जेट एयरवेज, विस्तारा और एयर एशिया ने भी सस्ते हवाई सफर का मौका दिया था। जेट एयरवेज के ऑफर के तहत 1079 रुपए, विस्तारा के ऑफर के तहत 999 रुपए में टिकट बुक की जा सकती है। वहीं, एयर एशिया के “Buy Now, Fly Now” के ऑफर के तहत मात्र 1031 रुपए में हवाई सफर का आनंद लिया जा सकता था। एयरएशिया इंडिया की इस स्कीम में 21 मई 2017 तक बुकिंग की जा सकती थी।

SI News Today

Leave a Reply