Tuesday, May 28, 2024
featuredदेश

सीएम आवास के करीब एक परिवार के चार लोगों का कत्ल, लाशों के टुकड़े कर जलाया, शक बेटे पर

SI News Today

तिरुवनंतपुरम के पॉश इलाके नंथनकोड में रविवार को एक ही परिवार के चार लोगों का शव उन्हीं के घर में कटे हुए बरामद हुए। जहां यह वारदात हुई वह इलाका केरल के मुख्यमंत्री पिनरई विजयन के आवास से बस 500 मीटर की दूरी पर स्थित है। मृतकों में रिटायर्ड प्रोफेसर राजा थंकम, उनकी पत्नी डॉक्टर जीन पद्मा, उनकी बेटी कैरोलीन और एक रिलेटिव लतिका शामिल हैं। थंकम, पद्मा और कैरोलीन के शव कटे हुए व जले हुए थे, वहीं लतिका का शव पॉलिथीन में पैक किया हुआ था। कैरोलीन चीन में मेडिकल की पढ़ाई कर रही थी जो पिछले हफ्ते ही घर आई थी।

पुलिस को शक है कि थंकम के बेटे कैडेल जीन्सन राजा ने यह अपने परिवार के लोगों की हत्याएं की हैं। राजा ऑस्ट्रेलिया में एग्जिक्यूटिव के तौर पर काम करता है और पिछले हफ्ते ही घर आया था। शनिवार रात से ही गायब राजा के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया है। पुलिस ने घर से इंसान के जैसा दिखने वाला एक पुतला भी बरामद किया है, जो आधा जला हुआ था। शक है कि राजा ने पुलिस को चकमा देने के लिए यह तरकीब आजमाई होगी, ताकि लोगों को यह लगे कि परिवार के सभी पांच सदस्यों की मौत जलकर हो गई।

यह मामला रविवार सुबह तब प्रकाश में आया जब स्थानीय लोगों ने पड़ोस के घर से आग और धुंआ निकलते देखा। उन्होंने पहले दमकल विभाग को सूचित किया जिसने आग को बुझा दिया। घर की तलाशी ली गई तो पुलिस को पहले फ्लोर के बाथरूम में तीन जले हुए शव मिले। इसके बाद ग्राउंड फ्लोर पर लतिका का शव मिला। पुलिस के मुताबिक, तीन लोगों के मारकर टुकड़े किए गए और फिर जला दिया गया। पुलिस ने कहा कि इन शव को अलग-अलग दिन जलाया होगा, हालांकि लतिका को एक दिन पहले की मारा गया है। पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक, राजा ने दो दिन पहले ही एक रिश्तेदार को बताया था कि परिवार के सभी सदस्य कन्याकुमारी की यात्रा पर गए हैं।

SI News Today

Leave a Reply