Sunday, February 5, 2023
featuredउत्तर प्रदेशदेश

सीएम के नाम पर बड़ा बदलाव, योगी आदित्यनाथ रेस में आगे

SI News Today
लखनऊ स्थित लोकभवन में भाजपा विधायक दल की बैठक शुरू होनो वाली। इस बैठक में यूपी के नए मुख्यमंत्री पर फैसला होगा। अभी तक सीएम के ल‌िए मनोज स‌‌िन्हा का नाम लगभग तय माना जा रहा था लेक‌िन इसीबीच योगी आद‌ित्यनाथ के नाम पर भी चर्चा तेज हो गई है।
सांसद होने के बाद भी उन्हें व‌िशेष व‌िमान से लखनऊ बुलाया गया इसी के बाद उनका नाम सुर्ख‌ियों में आ गया। बता  दें क‌ि भाजपा कार्यालय के बाहर शन‌िवार सुबह महंत आद‌ित्यनाथ और प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य के समर्थकों ने अपने-अपने नेता को मुख्यमंत्री बनाने के ल‌िए नारेबाजी भी की थी।
वहीं यूपी में दो ड‌िप्टी सीएम बनाए जाने की भी चर्चा है। ड‌िप्टी सीएम के ल‌िए लखनऊ के मेयर द‌‌िनेश शर्मा और प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य का नाम सामने आ रहा है।

इसीबीच व‌िधायक और भाजपा नेता लोकभवन पहुंच चुके हैं। स्वामी प्रसाद मौर्य ने लखनऊ एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मायावती भ्रष्टाचार के समुन्दर में डूबी रहती हैं। मैंने और यूपी की जनता ने मिलकर उनका बोरिया ‌बिस्तर गोल किया है। भाजपा व‌िधायक दल के नेता के ल‌िए सीएम सुरक्षा का स्टाफ और काफ‌िला भी लोकभवन पहुंच चुका है। श्रीकांत शर्मा लोकभवन पहुंच चुके हैं। व‌िधायकों का स्वागत त‌िलक लगाकर गुलाब के फूल के साथ क‌िया जा रहा है।

SI News Today

Leave a Reply