Sunday, April 14, 2024
featuredदेश

सुषमा स्वराज की सैलरी पूछ रहा था एक शख्स!

SI News Today

जैसा की हम सभी जानते हैं कि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहती हैं, खासतौर पर वे ट्विटर पर ज्यादा दिखाई देती हैं। अपने व्यस्त कार्यक्रमों से समय निकालकर भी स्वराज अपने फॉलोअर्स के साथ कनेक्ट रहती है। वे ट्विटर पर लोगों की शिकायतें सुनती है और उनकी मदद के लिए कुछ न कुछ कदम भी उठाती है। इसी तरह उनके पति स्वराज कौशल जो कि मिजोरम के गवर्नर है, वे भी अपने मजाकिया अंदाज को लेकर ट्विटर यूजर्स के बीच चर्चा का विषय बने रहते हैं। इन दिनों ट्विटर यूजर उनके द्वारा एक यूजर को दिए गए जवाब की काफी तारीफ कर रहे हैं क्योंकि इस ट्वीट के जरिए उन्होंने कई यूजर्स का दिल जीत लिया है।

हाल ही में नेम कैननॉट बी ब्लैंक नाम के एक यूजर ने स्वराज कौशल से पूछा था कि सुषमा स्वराज की कितनी सैलरी है। आपराधिक मामलों के वकील रह चुके कौशल बेहद ही चतुराई के साथ ऐसे यूजर्स को जवाब देते हैं। ऐसे ही सुषमा स्वराज की सैलरी पूछने वाले इस यूजर को बहुत ही चतुराई के साथ जवाब देते हुए कौशल ने ट्वीट किया “देखो- मेरी उम्र और मैडम की तनख्वाह नहीं पूछो. यह बहुत ही गलत आदत है”। इसके बाद एक और ट्वीट करते हुए उन्होंने बड़े ही मजाकिया अंदाज में लिखा “अरे चंदा लेना हो तो सीधा मांग लो, तनख्वाह क्यों पूछते हो”।

स्वराज कौशल के इस ट्वीट के बाद कई यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक ने लिखा इस ट्वीट ने रुला दिया, तनख्वाह कितनी है, इससे अच्छा मेहनत पूछ लेते। एक ने लिखा सर तनख्वाह के साथ ऊपर की कमाई कितनी है। एक ने लिखा बहुत अच्छा जवाब दिया है सर, आजकल लोग महिलाओं की उम्र उनके काम के अनुभव को लेकर लगा रहे हैं लेकिन कुछ सैलरी जानने के लिए जिज्ञासु हैं। एक ने लिखा सर आपके ट्वीट ने मेरा दिन शानदार बना दिया।

SI News Today

Leave a Reply