Saturday, May 25, 2024
featuredदेश

सोनू निगम ने फतवा पर ली चुटकी ,कहा- 2 बजे होगा मेरा मुंडन, 10 लाख रुपये तैयार रखो

SI News Today

अजान पर ट्वीट कर विवादों में आए सोनू निगम ने अपने स्टैंड पर कायम दिख रहे हैं और किसी भी तरह की धमकी से झुकते नहीं देख रहे हैं। सोनू निगम ट्वीटर के जरिये अपने आलोचकों को जवाब दे रहे हैं। इसी सिलसिले में जब पश्चिम बंगाल माइनॉरिटी यूनाइटेड काउंसिल के वाइस प्रेसीडेंट सैयद शा कादिरी ने सोनू निगम के ऊपर फतवा जारी किया तो सोनू निगम ने उन्हें करारा जवाब दिया। सैयद शा कादिरी ने कहा था कि जो कोई भी सोनू निगम को गंजा करेगा उसे वो दस लाख रुपये का इनाम देंगे। इसके जवाब में सोनू निगम ने कई ट्वीट किये। सोनू निगम ने पहले कहा कि क्या ये धार्मिक गुंडागर्दी नहीं है। सोनू निगम ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, ‘ आज 2 बजे अलीम मेरे घर आकर मुझे गंजा करेगा, अपने 10 रुपये तैयार रखना मौलवी।’ इसके बाद सोनू निगम ने एक और ट्वीट किया और लिखा, ‘2 बजे इस कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए मीडिया का भी स्वागत है।’

बता दें कि पश्चिम बंगाल माइनॉरिटी यूनाइटेड काउंसिल के उपाध्यक्ष सैयद शा कादिरी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सोनू निगम को देश विरोधी करार दिया था। कादरी ने कहा कि किसी को भी दूसरे धर्म की भावनाओं के खिलाफ बोलने का अधिकार नहीं है। कादिरी ने कहा कि सोनू निगम जैसे लोगों को देश से बाहर कर देना चाहिए। उन्होंने कहा कि जो कोई भी सोनू निगम का सर मुंडन करेगा और उसे जूतों की माला पहनाएगा उसे वो 10 लाख रुपये इनाम देंगे। मौलाना ने कहा कि अगर सोनू निगम मंदिर से निकलने वाले घंटे की आवाज पर भी ऐसा बोलते तो वे उसका विरोध करते। मौलवी कादिरी ने कहा कि अगर हम लोग एक दूसरे की धार्मिक रीति-रिवाजों को लेकर इतने उग्र हो जाएंगे तो कुछ ही दिन में देश नास्तिकों से भर जाएगा। सैयद शा कादिरी ने कहा कि उनका संगठन जल्द ही सोनू निगम के इस बयान के खिलाफ कोलकाता में एक रैली आयोजित करेगा।

सोनू निगम तब विवादों में आ गये थे जब उन्होंने मंगलवार (18 अप्रैल) को एक के बाद एक कई ट्वीट कर कहा था कि रोजान सुबह आने वाले मस्जिद की आवाज से उनके नींद में खलल पड़ती है, उन्होंने लिखा था कि मंदिर और गुरुद्वारों समेत धार्मिक स्थानों में लाउडस्पीकर का इस्तेमाल नहीं होना चाहिए।

SI News Today

Leave a Reply