Monday, June 17, 2024
featuredदेश

स्टेज पर इंस्पेक्टर ने छुए भाजपा विधायक संगीत सोम के पांव…

SI News Today

उत्तर प्रदेश से खाकी को शर्मसार करने वाला वीडियो सामने आया है। पुलिसकर्मी वर्दी में भरे मंच पर भाजपा विधायक पांव छूते नजर आ रहा है। वह इस दौरान नेता से आशीर्वाद भी लेता है। कार्यक्रम में किसी ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिस पर उत्तर प्रदेश पुलिस पर सवालिया निशान लग रहे हैं। हालांकि, शिकायत के आधार पर जांच के आदेश दिए गए हैं।

शुक्रवार को एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें घटना मेरठ जिले की बताई जा रही है। कार्यक्रम में सरधना के एसओ धर्मेंद्र सिंह राठौर को मंच पर बुलाकर भाजपा विधायक संगीत सोम प्रतीक चिन्ह भेंट करते हैं। फिर एसओ उनके पांव छूते और आशीर्वाद लेते हैं। वाकये के दौरान किसी ने एसओ को नेता के पैर छूते हुए अपने फोन के कैमरे में कैद कर लिया, जिसके बाद से ही यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

यह पहली घटना नहीं है, जब पुलिस नेताओं या धर्मगुरुओं की आवाभगत करती दिखी। गुरुवार के दिन दिल्ली से भी कुछ ऐसी ही खबरें आईं। खुद को धर्मगुरु बताने वालीं राधे मां की खातिरदारी में दिल्ली के विवेक विवार थाने के एसएचओ ने अपनी कुर्सी तक छोड़ दी थी। वह उनके बगल में लाल चुन्नी डालकर हाथ जोड़े खड़े थे। थाने में उन्होंने और उनके सहयोगियों ने जयकारे भी लगाए थे।

SI News Today

Leave a Reply