Sunday, April 14, 2024
featuredदिल्लीदेश

हरिद्वार जा रहे कांवड़ियों ने पुलिसवाले को बीच सड़क पर पीटा

SI News Today

गाजियाबाद में कांवड़ियों द्वारा एक पुलिसवाले को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। ये पूरा मामला गाजियाबाद के मोदी नगर का है। खबर के मुताबिक एक कांवड़िया किसी गाड़ी से टकरा गया जिसके बाद ये घटना घटी। कांवड़ियों द्वारा पुलिसवाले की पिटाई का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि भारी संख्या में कांवड़िये एक पुलिसवाले को पीट रहे हैं। गाजियाबाद पुलिस की तरफ से अभी इस मामले में कोई बयान नहीं आया है।

बताया जा रहा है कि बवाल करने वाले कांवड़िये हरिद्वार जा रहे थे। गाजियाबाद से 30 किलोमीटर दूर मोदी नगर के पास वहां से गुजर रही एक गाड़ी किसी कांवड़िये से टकरा गई। इस बात पर कांवड़ियों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। हंगामे की खबर मिलते ही पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई। पुलिसकर्मी इन कांवड़ियों को समझाने की कोशिश कर रहे थे। इसी बीच पता नहीं क्या हुआ कि कांवड़िये एक पुलिस वाले पर टूट पड़े।

आपको बता दें कि श्रावण मास में कांवड़िये भगवान शंकर को जल चढ़ाते हैं। कांवड़िये भोलेनाथ को जल चढ़ाने के लिये टोलियों में निकलते हैं। पुलिस प्रशासन की कोशिश रहती है कि कांवड़ियों के साथ कोई दुर्घटना ना हो इसलिए विशेष व्यवस्थाएं भी की जाती हैं। कई जगह तो सड़कों पर ट्रैफिक को भी डायवर्ट कर दिया जाता है। तमाम सावधानियों के बाद भी इस तरह की घटनाएं सामने आती रही हैं।

SI News Today

Leave a Reply