Tuesday, April 30, 2024
featuredदेश

बाइक-कार की टक्कर में दो युवकों की मौत…

SI News Today

महासमुंद जिले में बीती रात बस और बाइक के बीच जोरदार टक्कर हो गई. इस सड़क हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. एनएच 353 पर हुए हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बस चालक को हिरासत में ले लिया है.

कोतवाली पुलिस ने बताया कि पेशे से राज मिस्त्री आंरग निवासी 30 वर्षीय नरेन्द्र प्रजापति व 32 वर्षीय मनोहर लोधी बीती रात काम समाप्त करने के बाद गरबा देखने महासमुंद जा रहे थे. इसी दौरान उनकी बाइक क्रमांक सीजी 04, एलयू-6815 को एनएच 353 पर खरोरा के पास महासमुंद से आ रही बस क्रमांक सीजी 06, पी-0244 ने जोरदार टक्कर मार दी.

हादसे में बाइक सवार नरेन्द्र प्रजापति व मनोहर लोधी के सिर में गंभीर चोटें आ गई. जिसके कारण दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. उसके बाद राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों के शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया.

मौके पर जांच व पूछताछ करने के बाद पुलिस ने बस चालक को गिरफ्तार कर लिया. मृतक गरीब परिवार से थे. मृतक नरेन्द्र का एक पुत्र है जो कि दिव्यांग है और मृतक मनोहर के तीन लड़के व तीन लड़कियां हैं. इस पूरे मामले में पुलिस ने लापरवाही पूर्वक बस चलाने के आरोप में बस चालक को गिरफ्तार कर धारा 304 ए के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना शुरू कर दी है.

SI News Today

Leave a Reply