Tuesday, May 21, 2024
featuredमध्यप्रदेश

नदियों को बचाने जग्गी वासुदेव महाराज मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल पहुंचे…

SI News Today

नदियों को बचाने के अभियान के तहत जग्गी वासुदेव महाराज मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल पहुंचे. बैरागड़ के सिहोर नाके के पास सीएम शिवराज सिंह चौहान ने उनकी अगुवानी की.

इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि नदियों को बचाने का संकल्प मध्य प्रदेश में भी लिया गया है. इ्सलिए जग्गी वासुदेव महाराज के साथ हम सभी कंधे से कंधा मिलाकर नदी बचाओ अभियान के साथ जुड़ने का काम करेंगे.

स्वागत कार्यक्रम में सीएम शिवराज के साथ पत्नी साधना सिंह, स्थानीय विधायक रामेश्वर शर्मा और बीजेपी के तमाम कार्यकर्ता शामिल हुए.

कार्यक्रम में ईशा फाउंडेशन के कार्यकर्ता भी बड़ी संख्या में मौजूद थे. जग्गी महाराज ने कहा कि नदिया जीवनदायिनी हैं लिहाज़ा इन्हें बचाने के लिए अभियान चलाया जा रहा है.

नदी अभियान पर निकले आध्यात्मिक गुरु जग्गी वासुदेव का इंदौर से भोपाल जाते समय सीहोर बाईपास पर विधायक सुदेश राय ने अपने समर्थको के साथ स्वागत किया.

अपनी जीप पर सवार आध्यात्मिक गुरु जग्गी वासुदेव खुद स्टेयरिंग थामे दिखे. उन्होने जीप में बैठे बैठे ही स्वागत स्वीकार किया.

मीडिया से चलते चलते औपचारिक चर्चा में फर्जी बाबाओ पर पूछे सवाल के जबाब में आध्यात्मिक गुरु जग्गी वासुदेव ने कहा की केवल धर्म में एक दो बाबाओ के फर्जी होने से पूरा धर्म प्रभावित नही होता.

SI News Today

Leave a Reply