Saturday, April 20, 2024
featuredदेश

डांस दीवाने के खिताब को 7 साल के आलोक ने जीता

SI News Today

7-year-old Alok won the title of a Dance Deewane

   

जहां कलर्स चैनल के पॉपुलर शो डांस दीवाने का फाइनल हो गया है वहीं इस शो में दर्शकों को पहली बार अलग-अलग जनरेशन के एक से बढकर एक कलाकार एक ही स्टेज पर दिखाई दिए। दरअसल इस शो के विजेता जनरेशन 1 के आलोक शाह हैं। क्या आप जानते हैं आलोक ने शो को जीतने के साथ-साथ 10 लाख रुपये का इनाम भी जीता है।

बता दे कि मशहूर इस शो को जज करने वाली कोई और नही बल्कि अभिनेत्री माधुरी दीक्षित थीं। जहां आलोक ने शो की शुरुआत से ही जज से लेकर दर्शकों के दिलों को जीत लिया था। वहीं अपनी जनरेशन में आलोक टॉप पर रहे और सेकण्ड में किशन बिलागली व थर्ड में दीनानाथ विजेता रहे। दरअसल शो के शुरुआती दौर से ही आलोक की लोकप्रियता बढ़ती चली गई थी।  जिसके बाद उन्हें इसका मुनाफा भी फिनाले में मिला।

गौरतलब है कि कोलकाता के रहना वाला व अपने डांस के स्टाइल व स्टेप्स के लिए जाने-जाना वाला 7 वर्ष का आलोक 4 साल की उम्र से डांस सीखता है। इतनी छोटी सी उम्र में जिस प्रकार के हुनर व एनर्जी आलोक के पास है, उसको देखकर तो शो में आए अनेकों मेहमान भी हैरान रह गए थे क्योंकि य सबसे पास नही होता है। आलोक के माता-पिता कपड़ें बेचने का काम करते हैं और उनकी आर्थ‍िक स्थिति अच्छी भी अच्छी नही थी। पर फिर भी उन्होंने आलोक के सपने को पूरा करने की हर वो कोशिश की।

नहीं जब सलमान खान अपनी फिल्म  रेस 3  का प्रमोशन करने डांस दीवाने पर गए थे तो वो भी आलोक के इस प्रकार के हुनर को देखकर आश्चर्यचकित हो गए थे। उस एपिसोड में सलमान खान की सुपरहिट फिल्म सुल्तान के जग घुमिया गाने पर आलोक ने डांस किया था। परफॉर्मेंस देखने के पश्चात सलमान खान स्वयं ही स्टेज पर पहुंचकर आलोक के साथ डांस करने लगे थे।

SI News Today

Leave a Reply