Friday, April 19, 2024
featuredदेश

8 साल की बच्ची का रेप कर हत्या करने के आरोपी को भीड़ ने दी मौत

SI News Today

झारखंड में आठ साल की बच्ची का रेप कर उसकी हत्या करने के आरोप में स्थानीय लोगों ने एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी। यह मामला दुमका जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। एक पुलिस अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार मंगलवार को बच्ची अपने परिवार के साथ अपने एक रिश्तेदार के यहां शादी में शरीक होने के लिए जालवे गांव आई थी। बच्ची गांव की ही अन्य लड़कियों के साथ खेतों में बने तालाब में नहाने के लिए गई थी कि तभी वहां गांव का ही रहने वाला मिथुन हांसड़ा नाम का एक व्यक्ति पहुंच गया।

मिथुन शराब के नशे में था और उसने वहां मौजूद सभी लड़कियों के साथ अभद्र व्यवहार करना शुरु कर दिया। मिथुन की यह हरकरत देख बाकी लड़कियां तो वहां से भागने में कामयाब हो गईं लेकिन आरोपी ने 8 साल की बच्ची को पकड़ लिया। प्रभात खबर के अनुसार इसके बाद वह बच्ची को गांव के बाहर एक नदी के किनारे ले गया जहां पर उसने बच्ची के साथ बलात्कार किया और उसकी हत्या कर उसके शव को नदी में फेंक दिया। इसके बाद आरोपी गांव में आकर शादी में शामिल हो गया।

इसी बीच बच्ची के परिजन उसे ढूंढ रहे थे क्योंकि उसे तालाब पर नहाने के लिए गए हुए काफी समय हो चुका था। काफी ढूंढने के बाद जब बच्ची नहीं मिली तो उसके साथ गई लड़कियों ने ग्रामीणों को मिथुन द्वारा अभद्रता किए जाने की बात बताई। इसके बाद ग्रामीणों ने आरोपी से पूछताछ की तो उसने ऐसी कोई भी हरकत करने से इंकार कर दिया। बुधवार को फिर से ग्रामीणों ने आरोपी से इस बारे में पूछा लेकिन उसने कोई भी जवाब नहीं दिया जिसके बाद ग्रामीणों ने उसे एक पेड़ से लटका दिया और उसकी बहुत ही बुरी तरह से पिटाई की। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मरने से पहले आरोपी ने बच्ची की साथ रेप और फिर उसकी हत्या किए जाने की बाद कबूल की थी। एएनआई के अनुसार पुलिस ने आरोपी और नदी से मिले बच्ची के शव को बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

SI News Today

Leave a Reply