Sunday, May 19, 2024
featuredदेश

दीपिका के क्लीवेज पर लिखने वाली पत्रकार को बीसीसीआई ने दी 1.65 करोड़ की नौकरी…

SI News Today

बीसीसीआई सेक्रेटरी अमिताभ चौधरी ने बोर्ड की नई जनरल मैनेजर के रूप में प्रिया गुप्ता को नियुक्त किए जाने पर आपत्ति जताई है। आपको बता दें कि प्रिया गुप्ता वही पत्रकार हैं, जिन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया में काम करने के दौरान साल 2014 में बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा दीपिका पादुकोण के क्लीवेज को लेकर आर्टिकल लिखा था। बीसीसीआई द्वारा जनरल मैनेजर की पोस्ट के लिए प्रिया गुप्ता को 1.65 करोड़ रुपए प्रति माह सैलरी की पेशकश की गई, जिसे गुप्ता ने स्वीकार कर लिया है।

अमिताभ चौधरी ने प्रिया गुप्ता की नियुक्ति पर अपनी आपत्ति जताते हुए बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी को ईमेल किया है, जिसमें उन्होंने प्रिया गुप्ता द्वारा लिखे गए एक आर्टिकल का जिक्र किया। इसमें दीपिका को ‘slut-shaming Deepika padukone’ कहा गया था। चौधरी ने इस ईमेल की एक-एक कॉपी प्रशासक समिति और बीसीसीआई के अन्य अधिकारियों को भी भेजी है। इससे साफ जाहिर होता है कि अमिताभ चौधरी प्रिया गुप्ता की नियुक्ति से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं।

बीसीसीआई की चयन प्रक्रिया पर सवाल उठाते हुए अमिताभ चौधरी ने कहा, “इंटरनेट पर सर्च करने पर कुछ स्टोरीज़ का खुलासा हुआ, जिसमें अभी चुने गए उम्मीदावर से संबंधित कुछ लेख थे। वह ऐसा कंटेंट था जिसे सभी देख सकते हैं।” चौधरी का इशारा दीपिका पादुकोण पर आर्टिकल की तरफ था। इतना ही नहीं, चौधरी का यह भी कहना है कि गुप्ता के पास इतना अनुभव नहीं है कि वो जनरल मैनेजर जैसी हाई प्रोफाइल नौकरी को हैंडल कर सकें। उन्होंने प्रिया गुप्ता की नियुक्ति के पत्र पर साइन करने से भी इनकार कर दिया है।

इसके अलावा, चौधरी ने प्रशासक समिति की चयन प्रक्रिया पर भी सवाल उठाए हैं और आरोप लगाया है कि बीसीसीआई की सहायता के लिए बोर्ड के पास आने से पहले ही जनरल मैनेजर उम्मीदवार की सूची को शॉर्ट-लिस्ट कर दिया गया था। वहीं, इस मामले पर प्रिया गुप्ता ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में कहा, “मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है और मैं फिलहाल इस पर कोई टिप्पणी नहीं देना चाहती।”

SI News Today

Leave a Reply