Friday, May 17, 2024
featuredदेश

चंद्रबाबू नायडू ने पीएम पर जमकर हमला बोला, अब वो दिन दूर नहीं जब पूरा देश मोदी सरकार को नकार देगा।

SI News Today

केंद्र में मोदी सरकार से टीडीपी मुखिया व आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू नाराज चल रहे हैं और पीएम पर जमकर हमला बोल रहे हैं। आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जा न मिलने के कारण वो केंद्र में मोदी सरकार के खिलाफ हो गए है। अब उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी बांटने की राजनीति पर उतर आई है। आंध्र प्रदेश ने बीजेपी को नकार दिया हैं और अब वो दिन भी दूर नहीं है जब पूरा देश ही मोदी सरकार को नकार देगा।

आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जे का मामला बढ़ता ही नजर आ रहा हैं। इसको लेकर टीडीपी सांसदों का जमकर विरोध चल रहा है। वहीं सीएम ने ये आरोप लगाया है कि बीजेपी सदन से भाग रही है जिस कारण से कार्यवाही स्थगित हो जा रही है। टीडीपी प्रमुख नायडू ने यह भी कहा है कि अगर ऐसा ही चलता रहा तो वो राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिलेंगे।

राज्य को विशेष दर्जे की मांग को लेकर टीडीपी सांसदों का दिल्ली में जमकर प्रदर्शन देखने को मिल रहा हैं। लेकिन इस मांग को लेकर कोई सुनवाई नहीं हो रही हैं। वहीं आज मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने साइकिल रैली निकाली और साइकिल से ही विधानसभा पहुंचे। उन्होंने कहा है कि हम अपनी मांग पर ऐसी ही डटे रहेंगे पीछे नहीं हटेंगे हमारी मांग जायज है।

SI News Today

Leave a Reply