Tuesday, November 22, 2022
featuredउत्तर प्रदेशदेशराज्य

CM का बड़ा फैसला,लालबत्ती में नहीं घूम पाएंगे योगी सरकार के मंत्री

SI News Today

योगी आदित्यनाथ यूपी सीएम के रूप में शपथ लेने के साथ ही एक्शन में आ गए हैं। सीएम की कुर्सी संभालने के बाद जहां वो अधिकारियों के साथ बैठकें कर रहे हैं वहीं उन्होंने एक बड़ा फैसला भी लिया है। मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार योगी सरकार ने तय किया है कि उसका कोई भी मंत्री लाल बत्ती में नहीं घूमेगा।

हालांकि इसे लेकर अभी कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है लेकिन अगर ऐसा होता है तो कई नोताओं का लाल बत्ती में घूमने का सपना अधूरा रह जाएगा। इसके अलावा मुख्यमंत्री ने अपने मंत्रियों को अनाप-शनाप बयान से दूर रहने को कहा है। मुख्यमंत्री ने मंत्रियों को दो टूक कहा है कि वह किसी भी दशा में मीडिया में या किसी कार्यक्रम में बयानबाजी नहीं करेंगे। ऐसा करने पर सरकार व संगठन की ओर से कार्रवाई का निर्णय भी लिया जा सकता है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने दो मंत्रियों श्रीकांत शर्मा और सिद्धार्थ नाथ सिंह को यूपी सरकार का प्रवक्ता नियुक्त किया है। ये दोनों नेता पार्टी के दिल्ली मुख्यालय में मीडिया सेल के प्रभारी रह चुके हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि कैबिनेट में लिये गए फैसलों का ब्योरा देने के लिए मंत्री श्रीकांत शर्मा व मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह को नामित किया गया है। अब ये लोग कैबिनेट बैठकों की नियमित जानकारी उपलब्ध करायेंगे।

चल रही बैठकें

कार्यभार संभालने के बाद मंत्रियों से मुलाकात की और सोमवार सुबह प्रदेश के डीजीपी और अन्य प्रशासनिक अधिकारियों के साथ लगातार बैठकों का दौर जारी है। वो आज ही शाम 5 बजे राज्यपाल से मुलाकात करने के लिए भी जाएंगे

SI News Today

Leave a Reply