Wednesday, January 25, 2023
featuredउत्तर प्रदेशदेशराज्य

CM बनने के बाद पहली बार शनिवार को गोरखपुर जाएंगे योगी, जोरशोर से चल रही स्वागत की तैयारियां

SI News Today

यूपी के नए सीएम योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बनने के बाद शनिवार को पहली बार गोरखपुर पहुंचेंगे. वो यहां दो दिनों के दौरे पर पहुंच रहे हैं.

स्वागत की तैयारियां
आदित्यनाथ 25 मार्च की शाम गोरखपुर पहुंचेंगे और 26 मार्च की दोपहर लखनऊ लौट जाएंगे. शहर में उनके स्वागत की तैयारियां जोरो-शोरों से चल रही है. गोरखनाथ मंदिर को फूलों से सजाया जा रहा है. शहर भर में योगी आदित्यनाथ के बैनर और पोस्टर लगाए जा रहे हैं. सड़कों पर जगह-जगह तोरण द्वार खड़े किये जा रहे हैं.

क्या है योगी का कार्यक्रम?
बताया जा रहा है कि योगी आदित्यनाथ 25 मार्च की शाम गोरखपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे. उसके बाद एक रोड शो करते हुए गोरखनाथ मंदिर पहुंचेंगे. इस दौरान रास्ते में वो लोगों का अभिवादन स्वीकार करेंगे. 26 मार्च को मुख्यमंत्री गोरखनाथ मंदिर में योगीराज बाबा गंभीर नाथ की सौवीं बरसी के समापन समारोह में हिस्सा लेंगे और समर्थकों को संबोधित करेंगे.

सुरक्षा के कड़े इंतजाम
सीएम के दौरे के मद्देनजर गोरखपुर में सुरक्षा के इंतजाम पुख्ता किये गए हैं. गोरखनाथ मंदिर के सभी गेट्स पर मैटल डिटेक्टर लगाए गए हैं. मंदिर में पुलिस बल की तैनाती बढ़ा दी गई है. किसी भी भक्त को बिना गहन जांच-पड़ताल के मंदिर के अंदर प्रवेश की इजाजत नहीं दी जा रही है.

SI News Today

Leave a Reply