Tuesday, May 21, 2024
featuredदेश

मशहूर फिल्म अभिनेत्री जल्द ही नजर आने वाली हैं फिल्म भैयाजी सुपरहिट में, प्रीती जिंटा ने शेयर किया पोस्टर

SI News Today

Famous film actress will soon be seen in the movie Bhaiyaji Super Hit, Preity Zinta shared poster

          

मशहूर फिल्म अभिनेत्री प्रीती जिंटा बहुत लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। लेकिन आपको बता दे कि बबली स्माइल देने वाली और अपनी अदाओं व फिल्मों के अभुनय से सबका मन मोहने वाली प्रीती जिंटा इस साल अपनी फिल्म भैयाजी सुपरहिट में दिखाई देने वाली हैं। और वह अपनी इस फिल्म को लेकर बेहद खुद नजर आ रहीं हैं।

दरअसल प्रीती ने अपनी फिल्म का एक पोस्टर सोशल मीडिया पर साझा किया है जिसमे उनका अंदाज काफी अलग व दिलचस्प दिखाई दे रहा है। आपको बता दे कि प्रती सपना दुबे का रोल अदा कर रहीं हैं और उनके पोस्टर पर लिखा हुआ है कि भैयाजी की धरम पत्नी और गरम पत्नी, बात कम और  गोली ज्यादा चलाती हैं। लाल रंग की साड़ी में प्रीती जिंटा का यह अंदाज देखते ही दिल खुश कर दे रहा है। इतना ही नही प्रीती इज बैक की खुशी पोस्टर के हैशटैग से साफ दिखाई दे रही है।

वहीं सनी देओल भी इस फिल्म के जरिये पहली बार डबल रोल को करते हुए नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में इनके अलावा भी अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े और अमीषा पटेल भी दिखाई देंगी। जिसमें श्रेयस तलपड़े एक मुख्य भूमिका का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। यह फिल्म उत्तरप्रदेश के माफियागीरी पर आधारित है। जिसमें प्रीती जिंटा सनी देओल की पत्नी का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगी। दरअसल इस फिल्म के जरिये यह दिखाया जाएगा कि जब उनका संघर्ष बॉलीवुड के कलाकारों के साथ शुरू होता है तो उन पर कैसी कॉमेडी होती है।

बता दे कि यह फिल्म इसी साल 19 अक्टूबर को दशहरे के मौके पर रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में कॉमेडी के साथ-साथ भावनात्मक ड्रामा भी देखने को मिलेगा। भैयाजी सुपरहिट फिल्म का निर्देशन करने वाले नीरज पाठक हैं। इतना ही नही इस फिल्म में मुकुल देव, संजय जयदीप अहलावत और पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकार भी हैं।

SI News Today

Leave a Reply