Tuesday, May 21, 2024
featuredदिल्लीदेश

प्रेमिका ने प्रेमी की आँखों में पट्टी बांध कर रौंध दिया उसका गला

SI News Today

Girlfriend tied a bandage in the eye of her boyfriend and slits his throat

     

नोएडा में हुई ऑटो ड्राइवर की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है. दरअसल, कुछ दिनों पहले नोएडा के सेक्टर 168 में एक ऑटो चालक इसराफिल का शव मिला था वही इसकी जांच में लगी नोएडा पुलिस ने हत्या के आरोप में उसकी प्रेमिका सायरा और इन दोनों के दोस्त रहीम को गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें, मृतक इसराफिल बिहार के कटिहार का निवासी था. जो नोएडा के बरौला गांव में रहता था और ऑटो चलाता था. वहीं 3 सितंबर को उसकी हत्या कर दी गई थी, लेकिन वारदात पर न तो उसका ऑटो मिला और न ही उसका पर्स. जो पुलिस के लिए एक गुत्थी को सुलझाने जैसा बन गया था.

वहीं जब पुलिस ने अपनी तफ्तीश आगे बढ़ाई तो पता चला कि प्रेम त्रिकोण का मामला है. इसमें 22 साल की सायरा नाम की लड़की पहले इसराफिल से प्यार करती थी, बाद में उसके प्रेम संबंध रहीम से हो गए. 4 तफ्तीश में पता चला कि करीब 4 साल पहले इसराफिल की ट्रेन में मुजफ्फरपुर की सायरा से मुलाकात हुई थी. तब इसराफिल का दोस्त रहीम भी साथ में था. दोनों को कटियार जाना था, लेकिन वह पहले उसे छोड़ने के लिए मुजफ्फरपुर उसके साथ गए. बाद में कटियार लौटे. यहीं से दोनों सायरा को अपनी ओर आकर्षित करने में जुट गए. लेकिन कामयाबी इसराफिल को मिली, सायरा के साथ उसके प्रेम संबंध कायम हो गए. सायरा दिल्ली के द्वारका में काम करती थी. वहीं इसराफिल नोएडा में काम करता था. दोनों के प्रेम संबंध चलते रहे. इसी दौरान दो साल पहले इसराफिल का निकाह दूसरी लड़की से हो गया. इसके बाद सायरा की जिंदगी में रहीम की वापसी हो गई. हालांकि इस दौरान कई दिनों तक सायरा के इसराफिल से भी प्रेम संबंध बने रहे. लेकिन बाद में सायरा ने इसराफिल से दूरी बनानी शुरू कर दी. यहीं से दोनों के संबंध ख़राब होने शुरू हो गए.

पुलिस ने बताया कि, सायरा का कहना है कि इसराफिल उसे धमकी देने लगा था. वह चाहता था कि सायरा के साथ उसके शारीरिक संबंध कायम रखे. वहीं जब सायरा ने ऐसा करने से मना कर दिया तो इसराफिल उसे ब्लेकमेल करने लगा.जिससे परेशान होकर सायरा ने ऐसा कदम उठा लिया. उसने रहीम को फोन कर 2 सितंबर को रहीम ग्रीन पार्क मेट्रो स्टेशन पर मिलने को कहा. जहाँ दोनों ने अपना प्लान बनाया.

रहीम ने सायरा को धारदार चाकू खरीदने के लिए कहा. इसके बाद दोनों मेट्रो से नोएडा पहुंचे. रहीम गोल्फ कोर्स और सायरा सिटी सेंटर पर उतर गई. यहां इसराफिल उसका इंतजार कर रहा था. इसराफिल सायरा को ऑटो से नोएडा एक्सप्रेस वे पर ले गया. रहीम दूसरे ऑटो से इनके पीछे था. सेक्टर-168 में एक बिजनेस पार्क के पास इसराफिल ने ऑटो रोक दिया. वहां सायरा के साथ झाड़ियों के पीछे चला गया. यहां पर सायरा ने उसे अपनी बातों में फंसाकर उसकी आंखों पर पट्टी बांधी और चाकू से गले पर वार कर दिया. इसके बाद वहां रहीम भी पहुंच गया, और उसने कई बार इसराफिल पर चाकू से वार किया. और फिर उसके सिर को ईंट से कुचल दिया.

बता दें, पुलिस ने जब जांच शुरू की तो इसराफिल के फोन के अलावा दो और फोन की लोकेशन वहां पर मिली जिसकी वजह से रहीम और सायरा पकड़े गए.

SI News Today

Leave a Reply