Sunday, May 19, 2024
featuredदेश

केजरीवाल ने नरेंद्र मोदी के उपवास को बताया ‘क्‍यूट’! हुए ट्रोल…

SI News Today

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जुड़ा ट्वीट करने के बाद खुद सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। ट्वीट के बाद कई यूजर्स ने उल्टे मुख्यमंत्री से ही सवाल पूछने शूरू कर दिए। दरअसल पूर्व में पीएम मोदी ने घोषणा की थी कि वह 12 अप्रैल को एक दिन का उपवास रखेंगे और दफ्तर में कामकाज निपटाएंगे। पीएम के इस उपवास को केजरीवाल ने ‘क्यूट’ बताया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘ये तो बहुत क्यूट है…सिर्फ एक दिन का उपवास…खुद के खिलाफ।’ ट्वीट में केजरीवाल ने एक न्यूज वेबसाइट का लिंक भी शेयर किया है।

सीएम केजरीवाल के इस ट्वीट पर एक यूजर लिखते हैं, ‘आप भी कम क्यूट नहीं लगते…माफी मांगते हुए।’ एक कमेंट में इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा गया कि माफी मांगना ही सदाचार है। फेंकना और दंगे कराना अपराध है। जुबिना खान नाम से ट्वीट में लिखा गया कि केजरीवाल ने मुस्लिमों को ठगा है। बाजीराव लिखते हैं, ‘अब यह अफवाह कौन फैला रहा है कि केजरीवाल मोदी के उपवास के खिलाफ धरना देंगे।’ वजाहत लिखते हैं, ‘पूरा देश खा गए, एक दिन नहीं खाएंगे तो चलेगा।’

बता दें कि बीते एक महीने से विपक्ष के विरोध-प्रदर्शन के चलते संसद में कामकाज ठप होने पर पीएम मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने एक दिन का उपवास रखने का ऐलान किया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक 29 दिनों के बजट सत्र के दौरान संसद में महज 34 घंटे ही काम हुआ था। 12 अप्रैल के दिन भाजपा के अन्य सांसद भी उपवास रखेंगे।

SI News Today

Leave a Reply