Sunday, May 19, 2024
featuredदेश

परेश रावल ने इस बहाने से विपक्षी एकता पर कसा तंज!

SI News Today
Paresh Rawal, on the opposition unity with this excuse, tang!

कर्नाटक चुनावों के बाद विपक्षी एकता की बात बहुत जोर-शोर से उठ रही है. खासकर एचडी कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह में जिस तरह से तमाम दलों के मुखिया एक साथ दिखे, उसके बाद से ये बात कही जा रही है कि 2019 में केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ सभी विपक्षी दल एक होकर लड़ सकते हैं. हालांकि इस बारे में भाजपा ने अभी तक कोई बड़ी प्रतिक्रिया नहीं दी है. लेकिन इस मामले पर अब भाजपा सांसद और अभिनेता परेश रावल ने एक ट्वीट के जरिए चुटकी ली है.

परेश रावल ने ‘देख तमाशा देख’ ट्वीट करते हुए एक इमेज शेयर की है. इसमें लिखा हुआ है… ‘मोदी जी को 2019 में रोकने के लिए विरोधी ऐसे खड़े हैं, जैसे जीजा को रोकने के लिए साली दरवाजे पर खड़ी हो जाती हैं. जबकि पता साली को भी होता है कि जीजा आएगा ही….’

परेश रावल के इस ट्वीट पर लोगों के रिएक्शन भी आने शुरू हो गए हैं, कुछ लोगों ने सरकार को उसके पुराने वादे याद दिलाए हैं तो कुछ ने परेश रावल से सहमति जताई है. इससे पहले भी परेश रावल अपने ट्वीट के कारण चर्चा में रह चुके हैं. इससे पहले वह अरुंधती राय पर किए गए अपने ट्वीट के कारण भी विवादों में रहे थे.

ऐसे समय में जब राजनीति में भाषा के गिरते हुए स्तर पर चर्चा की जा रही है, ऐसे में इस ट्वीट के बाद भी विवाद होना तय माना जा रहा है. फिलहाल किसी बड़े नेता या पार्टी ने इस पर अपना कोई रिएक्शन नहीं दिया है.

SI News Today

Leave a Reply