Sunday, February 5, 2023
featuredदेश

PM ने कसा अखिलेश पर तंज, झूठ बोलने वालों को भोले बाबा ने दिया जवाब

SI News Today
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी के टाउनहाल में जनसभा को संबोधित के लिए हर -हर महादेव के उदघोष और बनारसी में बोलकर अपना भाषण शुरू किया था। मोदी ने अखिलेश के 24 घंटे बिजली मिलने के वादे पर तंज कसते हुए कहा कि जो लोग कहते थे वाराणसी में 24 घंटे बिजली मिलने की झूठी बात बोलते थे उनको भोले बाबा ने जवाब दे दिया। अखिलेश के पूजा करने से पहले ही मंदिर की बिजली चली गई थी।

मोदी ने अपने भाषण की शुरूआत करते हुए कहा कि आज तो काशी ने कमाल कर दिया है। इस पवित्र धरती और कार्यक्षेत्र में आने का सौभाग्य मिला है।  मैं नहीं भी आता तो भी भाजपा यहां से जीतती। लेकिन मेरा अपने कार्यक्षेत्र में आना जरूरी है। 2014 में चुनाव आयोग ने मुझे सभा और रैली नहीं करने दी थी और मैं तब चला गया था। जब दूसरी बार भी यहां आया तो भी आयोग ने मुझे काशी में सभा और जनसंपर्क करने की परमीशन नहीं दी थी, जिससे दिल में काफी कसक थी।

पीएम के साथ हूं भाजपा का छोटा सा कार्यकर्ता

भोले बाबा और काल भैरव के दर्शन के लिए निकला तो जनता ने दिल से प्यार दिया। मैं पीएम के साथ-साथ भाजपा का छोटा सा कार्यकर्ता भी हूं। काशी में कार्यकर्ता के रुप में जिंदा रहना चाहता हूं। काशी मेरे लिए केवल राजनीतिक जगह नहीं है..काशी को छोड़कर वडोदरा का एमपी भी बन सकता था। काशी दुनिया का सबसे पुराना शहर है, इसके लिए कुछ काम कर सकूं और इसलिए इस शहर को मैने चुना।

काशी को 24 घंटे बिजली देने का किया वादा

मोदी ने कहा कि काशी को फिलहाल  24 घंटे बिजली नहीं मिलती है क्योंकि यहां पर जगह जगह बिजली के तार खुले हुए हैं। इसको सुधारने के लिए  मैने करोड़ो रुपये दिए हैं और सारे तारों को अंडरग्राउंड करवा रहा हूं जिसके बाद काशी में कभी भी बिजली की समस्या नहीं रहेगी।

बनारस की गलियों को ठीक करने काम हो रहा है। मुझे अमेरिका के बोस्टन में काशी का नाम सुनकर के बड़ा गर्व हुआ है। अब पूर्वो भारत में काशी और गोरखपुर को मेडीकल सुविधाओं का सबसे बड़ा हब बनाने जा रहा हूं। इसके लिए केंद्र सरकार काफी काम इस क्षेत्र में कर रहा है।

इससे पहले दिन में मोदी ने वाराणसी में ने रोड शो किया और बाबा विश्वनाथ व काल भैरव मंदिर में दर्शन किए थे। कुछ लोग कह रहे हैं कि काशी के लोगों ने ऐसा नजारा पहले कभी नहीं देखा। पीएम मोदी के नामांकन के वक्त भी इतनी भीड़ नहीं उमड़ी थी। आज पीएम मोदी की कोई सभा नहीं है लेकिन काशी में उन्हें देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ी है।

SI News Today

Leave a Reply