Sunday, April 28, 2024
featuredदेशमहाराष्ट्र

12 जून को कांग्रेस के बूथ कार्यकर्ताओं से मिलेंगे राहुल गांधी!

SI News Today

Rahul Gandhi will meet Congress booth workers on June 12

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अगले हफ्ते मुंबई में एक अभियान शुरू करेंगे जिसमें पार्टी कार्यकर्ताओं से सीधी बात की जाएगी और कई मुद्दों पर उनकी राय ली जा सकेगी.

कांग्रेस के एक नेता ने शनिवार को कहा कि राहुल गांधी 12 जून को अपने मुंबई दौरे पर पार्टी के जमीनी कार्यकर्ताओं से मिलेंगे और ‘शक्ति’ नाम के अभियान की शुरुआत करेंगे. मुंबई कांग्रेस प्रमुख संजय निरूपम ने शनिवार को एक बयान में कहा कि यह एक खास पहल है.

निरूपम ने कहा कि ‘शक्ति’ अभियान से न सिर्फ जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं से जुड़ने में मदद मिलेगी बल्कि यह भी तय हो सकेगा कि किसी की कोई शिकायत है तो उसका तत्काल निपटारा हो. इससे मुंबई की समस्याओं को बारीकी से समझने में भी मदद मिलेगी.

पूर्व सांसद निरूपम ने कहा, ‘राहुल जी अपने लोगों से हमेशा संपर्क में रहना चाहते हैं और वह मानते हैं कि ‘शक्ति’ परियोजना इसमें मददगार होगी.’ आगामी लोकसभा चुनावों से पहले यह अभियान शुरू किया जा रहा है. लोकसभा चुनावों में अब एक साल से भी कम का वक्त बचा है.

बयान में कहा गया कि इस पहल का मकसद कांग्रेस में दोतरफा संवाद-कांग्रेस के जमीनी कार्यकर्ताओं और पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व के बीच- कायम करना है. इस अभियान के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं का नाम तय किया जाएगा और फिर उन्हें पार्टी पदाधिकारियों की ओर से मुहैया कराए गए एक फोन नंबर पर एसएमएस भेजना होगा.

यह अभियान राष्ट्रीय स्तर पर चलाया जाएगा और 12 जून को मुंबई में इसकी शुरुआत होगी. राहुल अपने मुंबई दौरे के दौरान पार्टी के बूथ कार्यकर्ताओं को भी संबोधित करेंगे.

SI News Today

Leave a Reply