Sunday, April 14, 2024
18+featuredदिल्लीदेशस्पेशल स्टोरी

दिल्ली में इस जगह अमीर औरतें खरीदतीं हैं खुलेआम लडके

SI News Today

Rich women buy openly Boys at this place in Delhi.

 

कलयुग में अब ऐसा समय आ गया है जब आपको लड़कियों के साथ-साथ लड़कों को भी घर में बंद रखना होगा। जहां एक तरफ रेड लाइट एरिया में लड़के रात में लड़कियों का सौदा करते हैं वहीं अब अमीर घर के औरतें भी मर्दों का सौदा करने में पीछे नहीं हैं। ये इसी भारत में होता है जहाँ मर्दों का सौदा भी होता है वो भी राजधानी दिल्ली में। ऐसी जगहों पर आम लड़का जाने से पहले 1000 बार सोचता भी है।

दिल्ली के कुछ इलाके ऐसे भी हैं जहां जहां शाम होने के बाद ही मर्दों का बाजार सजने लगता है और रात में 10 बजे के बाद मर्दों की बोलियां लगती हैं और अमीर घरों की औरतें इन्हें पैसा देकर एक या दो रात के लिए ले जाती हैं। ऐसी जगहों को जहां इन मर्दों की मार्केट लगती है उन्हें जिगोलो मार्केट कहा जाता है।

‘जिगोलो मार्केट’ में मर्दों की मुंहमांगी कीमत भी दे जाती है। इन कारोबारों को रात के 10 बजे के बाद शुरू किया जाता है जो सुबह 4 बजे तक चलता रहता है। ये कारोबार कानून से छुपाकर किया जाता है लेकिन दिल्ली के कई इलाकों में इसे खुलेआम भी किया जाता है। उन इलाकों में सरोजनी नगर, लाजपत नगर, पालिका मार्केट और कमला नगर मार्केट जैसी पब्लिक प्लेज और चहल-पहल वाली जगहें हैं, जहां रात होते ही मर्दों का सौदा किया जाता है।

कुछ घंटों के लिए जिगोलो की बुकिंग की कीमत 1800 से 3000 रुपए और पूरी रात के लिए 8000 रुपए तक में डील की जाती है। इस कारोबार को दिल्ली के कई युवा अपना प्रोफेशन बना चुके हैं तो कई अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए ऐसा करते हैं। आपको ये जानकर हैरानी होगी कि यहां डीलिंग का काम पूरी तरह से सिस्टमैटिक तरीके से होता है। जिस मर्द की बोली लगती है उस मर्द को अपनी कमाई का 20 प्रतिशत हिस्सा उस संस्था को देना होता है जो इन कामों को अंजाम सिस्टमैटिक तरीके से देते हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मर्दों की पहचान कुछ अलग ढंग से की जाती है। उनके गले में जिगोलो रुमाल और पट्टे बांध दिए जाते हैं और कौन सा लड़का कितने में बिकेगा वो इन जिगोलो रुमाल की लंबाई से पता चल जाता है।

SI News Today

Leave a Reply