Saturday, June 1, 2024
featuredदेश

जिस नर्स के हाथों पैदा हुए सलमान खान! उनकी दुआएं आई काम…

SI News Today

जोधपुर कोर्ट द्वारा काले हिरण शिकार मामले में दोषी करार दिए गए बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को जमानत मिल गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जिस नर्स के हाथों से सलमान खान पैदा हुए थे, वह नर्स उनकी जेल से रिहाई के लिए इंदौर के एक मंदिर पहुंची और उनके लिए दुआएं की। इस नर्स का नाम रुकमणी बाई है, जिन्हें लोग सलमान खान की तीसरी मां के रूप में भी जानते हैं। रुकमणी बाई इंदौर के उस अस्पताल में नर्स के तौर पर काम करती थी जिसमें 27 दिसम्बर, 1965 में सलमान खान ने जन्म लिया था।

कोर्ट द्वारा जब सलमान को सजा सुनाए जाने की खबर सामने आई थी तो रुकमणी बाई इंदौर के मंदिर पहुंची गई थी जहां पर उन्होंने सलमान के जल्दी जेल से बाहर आने की भगवान से दुआ मांगी थी। वहीं सलमान की रिहाई के बाद उनके फैन्स काफी उत्साहित हैं, जो कि उनके जेल जाने पर मायूस हो गए थे। सलमान खान को जमानत मिलने के बाद उनके परिवार में भी काफी खुशी का माहौल है। फिलहाल सलमान जेल में ही हैं और उन्हें शाम को किसी समय जेल से बरी किया जाएगा।

आपको बता दें कि गुरुवार को सलमान खान को जोधपुर कोर्ट ने काले हिरण के शिकार के मामले में पांच साल जेल की सजा सुनाई थी। दो दिन तक जेल में बंद रहने के बाद सलमान खान को आज यानि शनिवार को पचास-पचास हजार के दो मुचलकों पर जमानत दी गई है। गौरतलब है कि फिल्म “हम साथ-साथ हैं” की राजस्थान में शूटिंग के दौरान सलमान खान ने 1998 में दो दुर्लभ काले हिरण का शिकार करने का आरोप लगा था। उस समय सलमान के साथ सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम भी थीं। हालांकि इस मामले में केवल सलमान को सजा हुई है और अन्य कलाकारों को सरकार द्वारा बरी कर दिया गया था।

SI News Today

Leave a Reply