Friday, April 19, 2024
featuredदेश

टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री 36 साल की इस एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट

SI News Today

Team India Coach Ravi Shastri is dating with a 36-year-old actress.

      

बॉलीवुड सेलेब्स और क्र‍िकेट जगत के सितारों के बीच में हमेशा से ही एक अनोखा रिश्ता रहा है। कई रिश्ते शादी के मुकाम तक पहुंचे तो कई अधूरे ही रह गए। कई सारे ऐसे से कपल हैं जिन्होंने शादियां कीं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एक बार फिर से अब बॉलीवुड व क्रिकेट से जुड़ी एक दिलचस्प प्रेम कहानी नजर आ रही है। दरअसल खबरों के मुताबिक पत चला है कि टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री एक बॉलीवुड हीरोइन के साथ रिलेशनशिप में हैं। ये हीरोइन कोई और नहीं बल्कि अक्षय कुमार के साथ ‘एयरलिफ्ट’  व इरफ़ान के साथ ‘लंच बॉक्स’ जैसी फिल्म करने वाली निमरत कौर हैं।

सूत्रों से पता चला है कि 36 वर्ष की निमरत कौर और 56 वर्ष के रवि शास्त्री पिछले दो सालों से रिलेशनशिप में हैं और दोनो ही एक दूसरे को डेट कर रहें हैं। हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते की भनक तक नही लगने किसी को। वहीं अब सवाल उठता  है कि ये दोनों स्टार एक-दूसरे से मिले कैसे?  मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है कि  इन सितारों की मुलाकात 2015 में जर्मन लग्जरी कार की लॉन्चिंग के दौरान हुई थी। और वहीं से दोनो की यह मुलाकात प्रेम में बदल जाती है।

क्या आप जानते हैं कि रवि शास्त्री ने 2012 में 22 साल बाद अपनी पत्नी रितु सिंह से तलाक ले लिया था और निमरत कौर अभी भी सिंगल ही हैं।

SI News Today

Leave a Reply