Sunday, May 19, 2024
featuredउत्तर प्रदेशराज्य

अनियंत्रित कार से 6 की मौत एक ही परिवार के….

SI News Today

बांसगांव थाना क्षेत्र के मालहनपार में शनिवार देर रात एक दर्दनाक हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति का हालत गंभीर है। जानकारी के अनुसार रात करीब साढे 10 बजे एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई जिस कारण हादसा हो गया। मृतकों की पहचान गगहा थाना क्षेत्र के चवकरिया निवासी के रूप में हुई है।

बेटी को देखने गया था परिवार

– मुनेश्वर शर्मा के बेटी की तबियत खराब थी जिसे जिस देखने के लिए परिवार मालहनपार गया था वहां से लौटते समय गाड़ी पेड़ से टकरा गई और मौके पर ही 6 लोगों की मौत हो गई।
– पुलिस के मुताबिक एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराने के कारण सड़क के बगल गड्ढे में जा गिरी। जहां कार में सवार 6 लोगों की तत्काल मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।
– मौके पर पहुंची बांसगांव थाने की पुलिस ने घायल को बांसगांव सीएससी पहुंचाया। जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।
– कार सवार मुनेश्वर शर्मा 65 वर्ष, मुनेश्वर की पत्नी माधुरी, मुनेश्वर के भाई दिलीप की बेटियां तान्या 12 वर्ष और हर्षिता 8 वर्ष, भतीजा राकेश 25 वर्ष, मुनेश्वर के बेटे पंकज 20 वर्ष की मौत हो गई। मुनेश्वर के भाई दिलीप शर्मा 35 वर्ष गंभीर रूप से घायल हैं।
– पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है।

 

SI News Today

Leave a Reply