Friday, May 17, 2024
featuredबिहार

संगिनियों के साये में भागलपुर में रामनवमी का जुलूस निकला, रामभक्तों से ज्यादा तैनात रही पुलिस

SI News Today

रामनवमी पर्व को लॉकर आज भव्य जुलूस निकाला गया बजरंग दल व विश्व हिंदू परिषद से जुड़े लोंगों ने रामनवमी पर्व पर दोपहर 12 बजे से शहर में ढोल-बाजे के साथ जुलूस निकाला.जो कि शाम करीब पाँच बजे खत्म हुआ

चंपानगर में नववर्ष पर निकली शोभायात्रा के बाद हुए उपद्रव के कारण अब प्रशासन व पुलिस एहतियात बरत रहे हैं. जुलूस में शहर के हजारों से अधिक लोेग शामिल हुए. जबकि 200 से अधिक की संख्या में जिला पुलिस के जवान, रैपिड एक्शन फोर्स के जवान, बिहार पुलिस के कमांडो और जिला प्रशासन के पदाधिकारी और शांति समिति के लोग मौजूद रहे.

पुलिस ने जुलूस की घेराबंदी कर रखी थी. जुलूस के आगे कमांडो से भरा ट्रक, सिटी डीएसपी, डीडीसी,एसडीएम व जगदीशपुर बीडीओ का वाहन आगे बढ़ता रहा. वहीं जुलूस के पीछे डीआईजी विकास वैभव व एसएसपी मनोज कुमार निगरानी कर रहे थे.

जुलूस रूट पर घंटाघर चौक, स्टेशन चौक, खलीफाबाग चौक, स्टेशन चौक, गौशाला चौक पर एक साथ कई पुलिसकर्मी तैनात दिखे. प्रशासनिक अधिकारियों ने खलीफाबाग के आसपास पुलिस बलों की चौकसी तेज कर दी थी. जुलूस में अधिकांश युवा व छात्र थे. जुलूस के साथ एम्बुलेंस की गाड़ी भी साथ साथ चल रही थी . जब जुलूस शुरू हुआ तो जिला प्रशासन की सांस अटकी हुई रही.

हाथ में भगवा पताका लेकर जुलूस घंटाघर से निकला. जुलूस में शामिल लोग घंटाघर, पटलबाबू रोड, वेरायटी चौक, खलीफाबाग होते हुए गोशाला परिसर में समाप्त हुआ

SI News Today

Leave a Reply