Thursday, March 28, 2024
featuredबिहार

तिहरे हत्या कांड का पर्दाफाश हुआ बड़ा खुलासा जानिए मामला…

SI News Today

आखिरकार भागलपुर नौगछिया के झंडापुर के तिहरे हत्याकांड का नौगछिया पुलिस ने कर ही दिया. ज्ञात हो कि नौगछिया के झंडापुर में 25 नवंबर को महादलितों की सामूहिक हत्या बेटी की इज्जत बचाने में हुई थी. इसकी चिंगारी नरसंहार के दौरान गंभीर रूप से घायल हुई बिंदी के स्नान के दौरान ताकझांक से सुलगी थी.

इस मामले को लेकर नवगछिया पुलिस ने पटना में इलाजरत घायल बिंदी के बयान और पहचान के बाद कल देर शाम बलराम राय उर्फ बाले राय, कन्हैया झा और मो.महबूबा को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार तीनों अपराधी झंडापुर का ही रहने वाला है. नौगछिया एसपी पंकज सिन्हा ने हमारे संवाददाता संजीव मिश्रा को बताया कि गिरफ्तार कन्हैया झा की निशानदेही पर उसके घर से घटना के समय पहने गए कारगो पैंट (जिस पर खून का दाग लगा हुआ है), एक फुल शर्ट, दो गंड़ासा, एक खून लगी खंती बरामद की गयी है.

बलराम राय उर्फ बालो राय की निशानदेही पर उसके घर से हत्या में प्रयोग किया गए दो चाकू, एक लाठी, एक गमछा, एक फुलपैंट और एक लुंगी (जिसपर लाल रंग का छोटा-छोटा धब्बा है) बरामद की गयी है. मो. महबूब की निशानदेही पर एक हंसुली और लाल धब्बा लगा टी-शर्ट बरामद किया गया है.

उन्होंने कहा कि बरामद सामानों को जांच के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला पटना भेजा जाएगा. सभी गिरफ्तार आरोपी को आज कोर्ट में पेश कर जेल भेजा जाएगा. हालांकि बिंदी की हालत अब खतरे अब बाहर बताया गया है, अब बिंदी जेनरल वार्ड में शिफ्ट हो गयी है.

 

SI News Today

Leave a Reply