Wednesday, April 17, 2024
featuredदिल्ली

आप नेता आशुतोष ने पूछा- पीएम नरेंद्र मोदी अपनी डिग्री क्यों छुपाते हैं

SI News Today

आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की डिग्री पर सवाल उठाया है। आशुतोष ने सिर्फ पीएम मोदी ही नहीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की डिग्रियों को लेकर भी सवाल पूछे हैं। इससे पहले भी आम आदमी पार्टी प्रधानमंत्री मोदी की डिग्री को लेकर विवाद खड़ा कर चुकी है। आप नेता आशुतोष ने ट्वीट कर पूछा है कि मोदी जी, स्मृति ईरानी और मनोहर लाल खट्टर अपनी डिग्रियां क्यों छुपीते हैं। आशुतोष यहीं नहीं रुके, इसके आगे भी अपने सवाल को बढ़ाते हुए कहा कि इन लोगों पर कोई छापा नहीं पड़ता और इनका मीडिया ट्रायल भी नहीं होता। आशुतोष के इस ट्वीट पर सोसळ मीडिया यूजर्स ने उनपर ही हमला बोल दिया। यूजर्स ने लिखा कि डिग्री लेकर तुमने कौन से झंडे गाड़ दिये, करनी तुमको चोरी ही है और खाने तुमको चांटे ही हैं।

आशुतोष के इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा- ये जनाब दुनिया से भ्रष्टाचार मिटाने आए थे, आज अपने गैंग के साथ किसी भ्रष्टाचारी को बचाने के लिए दूसरे की डिग्रियां चेक कर रहे हैं। इस यूजर ने ये भी लिखा कि डिग्री तो आपके पास भी बहुत है लेकिन आपकी अंग्रेजी देक कर लगता है कि ये डिग्रियां कहीं से चुरा कर लाये हो।

एक अन्य यूजर ने लिखा -आपने एमफिल किया तबसे एमफिल करने वालों की तादाद में भारी गिरावट आ चुकी है। वहीं एक और यूजर ने लिखा- आम आदमी पार्टी के नेता देश परिवर्तन के लिये आए थे लेकिन ये सब देशद्रोही निकले, इन लोगों ने सिर्फ मोदी सरकार के खिलफ बोलने के कुछ नहीं किया।

SI News Today

Leave a Reply