Wednesday, February 28, 2024
featuredदिल्ली

कपिल मिश्रा का एक और खुलासा, कहा- मेरे हाथ में है अरविंद केजरीवाल का कॉलर

SI News Today

आम आदमी पार्टी से निकाले गए और दिल्ली सरकार में पूर्व जल मंत्री कपिल मिश्रा शुक्रवार को एक और प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हवाला के पैसों को जवाब नहीं केजरीवाल ने अभी तक नहीं दिया। कपिल मिश्रा ने कई कंपनियों के लेटर हेड जारी किए हैं। उन्होंने कहा कि 5 अप्रैल 2014 को एक साथ आप के खाते में 50 -50 लाख रुपए डाले गए। कपिल मिश्रा ने आरोप लगाते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल के हवाला से सीधे संबंध हैं। केजरीवाल का कॉलर मेरे हाथ में है और वो हर हाल में तिहाड़़ जेल जाएंगे। मिश्रा ने कहा कि खुलासे के बाद उनकी हत्या भी हो सकती है।

कपिल मिश्रा ने कहा, “आम आदमी पार्टी ने इनकम टैक्स को लिखा था कि दो करोड़ कहां से आया मालूम नहीं है। अगर दम है तो इनकम टैक्स को लिखकर दो कि यह पैसा मुकेश कुमार ने दिए हैं। हेमप्रकाश का काम कालेधन को सफेद करने का काम है। केजरीवाल हेमप्रकाश को छुपाने का काम कर रहे हैं।”

कपिल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि अगर केजरीवाल की आंखों में थोड़ी सी भी शर्म बची है तो इस्तीफा देकर दिखाएं। उन्होंने कहा कि आप जिस आदमी को बचाने के लिए मुकेश कुमार को बलि का बकरा बना रही है, वह हेमप्रकाश शर्मा हैं। कपिल ने कहा कि केजरीवाल ने सबूतों का जवाब नहीं दिया, बस यही कहते रहे कि कपिल बीजेपी का एजेंट है।

जानिए क्या बोले कपिल मिश्रा-

-केजरीवाल को विदेश भागना पड़ेगा
– केजरीवाल बहुत बड़े माफिया हैं
– केजरीवाल ने इनकम टैक्स को झूठा बताया
– लेटरहेड पर मुकेश कुमार के हस्ताक्षर नहीं है
– मुकेश कुमार को बलि का बकरा बनाया गया
– आप को चंदा देने वाली चारों कंपनियां फर्जी
– नील ने कंपनियों पर स्टिंग ऑपरेशन किया था
– फर्जी वीडियो से केजरीवाल के झूठ का खुलासा
– हेमप्रकाश कई कंपनियों के डायरेक्टर

SI News Today

Leave a Reply