Saturday, February 24, 2024
featuredदिल्ली

कपिल मिश्रा पर हमला करने वाला अंकित भारद्वाज नहीं है भाजपा कार्यकर्ता

SI News Today

दिल्ली सरकार में मंत्री पद से निकाले गए कपिल मिश्रा बुधवार (10 मई) को धरने पर बैठे थे। इस दौरान कपिल पर एक शख्स ने हमला बोल दिया था। हमला करने वाले शख्स ने अपना नाम अंकित भारद्वाज बताया था और खुद को आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता भी बताया था। हमला उस समय हुआ जब कपिल मिश्रा अरविंद केजरीवाल समेत आप नेताओं के खिलाफ आमरण अनशन पर बैठे थे। हमले के ठीक बाद आप के सोशल मीडिया वॉलंटियर्स ने आरोप लगाया कि जिस अंकित भारद्वाज ने यह हमला किया है वह भाजपा की युवा इकाई भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) से ताल्लुक रखता है। उन्होंने कहा कि अंकित झूठ बोल रहा है कि वह आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता है।

AAP ने भाजपा से जुड़े अंकित भारद्वाज की फेसबुक प्रोफाइल और तस्वीरें भी लोगों के सामने सबूत के तौर पर पेश की। हालांकि जिस अंकित भारद्वाज की बात आम आदमी पार्टी कर रही थी अब उसी शख्स ने इस मामले में अपना पक्ष रखा है। अंकित ने बताया कि जिस शख्स ने कपिल मिश्रा पर हमला किया वो कोई और अंकित भारद्वाज है। उसका इस हमला से कोई लेना-देना नहीं है। भाजयुमो के कार्यकर्ता अंकित ने आम आदमी पार्टी पर झूठी अफवाह फैलाने के भी आरोप लगाए।

उसने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा, “नमस्कार दोस्तों, जब मैं घर पर बैठा हुआ था तो अचानक मुझे मालूम हुआ कि एक अंकित भारद्वाज ने नाम के व्यक्ति ने कपिल मिश्रा को थप्पड़ मार दिया। और कुछ आप नेताओं ने बिना सच्चाई जाने मुझ पर आरोप लगाए । इसलिए मैं यहां साफ कर देना चाहता हूँ कि वो मैं नहीं हूं। मैं इस घटना से किसी भी तरह जुड़ा हुआ नहीं हूं। हमला करने वाला आदमी आप का ही कार्यकर्त्ता है। तो कृपया अफवाहों को फैलाना बंद करो और इन नकली बातों पर विश्वास मत करो। धन्यवाद। भारत माता की जय।”

SI News Today

Leave a Reply