Friday, March 1, 2024
featuredदिल्ली

कांग्रेस की प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीनियर लीडर दे रहे थे भाषण, झपकी लेते दिखे सिद्धारमैया

SI News Today

नेताओं और जनप्रतिनिधियों द्वारा कार्यक्रम के दौरान झपकी लेने के कई मामले सामने आ चुके हैं। अब एक राज्य के मुख्यमंत्री प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान झपकी लेते हुए नजर आए। न्यूज एजेंसी एएनआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को नींद की झपकी लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। एंजेसी के मुताबिक राज्य की राजधानी बेंगलुरु में कांग्रेस की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस चल रही थी, जिसमें सीएम सिद्धारमैया ने भी शिरकत की। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मुख्यमंत्री झपकी लेते हुए कैमरे में कैद हो गए। हालांकि सिद्धारमैया के साथ इस तरह का वाकया पहली बार नहीं हुआ है।

सार्वजनिक मीटिंग यहां तक कि विधानसभा सत्र के दौरान सोने को लेकर कई बार सिद्धारमैया की आलोचना हो चुकी है। इस बार फिर ऐसी ही घटना सामने आई है। एआईसीसी के जनरल सेक्रेटरी और कर्नाटक के प्रभारी वेणुगोपाल की ओर से प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई थी। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सम्मेलन में जब पार्टी के वरिष्ठ नेता वेणुगोपाल बोल रहे थे। उस दौरान मुख्यमंत्री सोते हुए नजर आए। रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धारमैया स्लीपिंग डिसऑर्डर ‘Sleep apnea’ से पीड़ित हैं, जिसे OSA के नाम से भी जाना जाता है। इसे बीमारी से उभरने के लिए मुख्यमंत्री योग का अभ्यास कर रहे हैं।

हाल ही में ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश में भी सामने आया था। यहां एक वर्कशॉप के दौरान कई जनप्रतिनिधि (विधायक) सोते हुए पाए गए थे। केंद्र सरकार जीएसटी को 1 जुलाई से पूरे देश में लागू करवाना चाहती है। इसी क्रम में इसे राज्यों की विधानसभा में पास कराया जा रहा है। जीएसटी को यूपी विधानसभा के सत्र में पास करवाया जाना था। इसे लेकर राज्य सरकार की ओर से जीएसटी पर एक वर्कशॉप का आयोजन किया गया था। जिसमें जीएसटी से जुड़े सवालों को लेकर विधायकों को राय लेने के लिए कहा गया था। इस दौरान कई विधायक सोते हुए कैमरे में कैद हुए थे।

SI News Today

Leave a Reply