Wednesday, February 21, 2024
featuredदिल्ली

केजरीवाल का कॉलर पकड़ने की बात कहकर यूं बेहोश हो हुए कपिल मिश्रा

SI News Today

कपिल मिश्रा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाए। इसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के खत्म होने के दौरान वह बेहोश होकर गिर पड़े। इससे पहले कपिल मिश्रा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने फर्जी कंपनी बनाने, हवाला से पैसे लेने-देने के साथ-साथ कई गैर-कानूनी काम किए।

आरोप लगाने के बाद कपिल मिश्रा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल  के अंदर अगर थोड़ी सी शर्म बची है तो फिर उन्हें आज शाम तक इस्तीफा दे देना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि अगर केजरीवाल ने इस्तीफा नहीं दिया तो वह उन्हें कॉलर पकड़कर कुर्सी से उतारकर तिहाड़ जेल में डाल आएंगे। इतना कहने के बाद कपिल मिश्रा खड़े हुए मीडिया के सामने ही बेहोश होकर गिर गए।

कपिल ने ये आरोप लगाए: बेहोश होने से पहले कपिल ने कहा कि आम आदमी पार्टी वैसे तो लोगों को चंदे की जानकारी देने की बात कहती है लेकिन उसकी तरफ से चंदे की जानकारी छिपाई गई। कपिल मिश्रा ने दावा किया कि आप ने वेबसाइट, चुनाव आयोग सबसे चंदे की जानकारी छिपाई।

कपिल मिश्रा के मुताबिक, पार्टी के बैंक अकाउंट में जो पैसा आया था 45 करोड़ और वेबसाइट पर डाला गया 19 करोड़। 25 करोड़ रुपये की सचाई कार्यकर्ताओं से छुपाई गई।

इसके अलावा कपिल मिश्रा ने राघव चढ्डा, आशीष खेतान, सत्येंद्र जैन समेत पांच नेताओं पर विदेश से पैसे लेने-देने का आरोप लगाया। कपिल ने कहा कि ये लोग विदेश से चंदे का इंतजाम करते थे।

कपिल मिश्रा ने यह भी कहा कि वह फिलहाल अनशन जारी रखेंगे। कपिल के बेहोश होने के बाद उनकी पत्नी ने कहा कि अगर कपिल ठीक नहीं हुए तो वह खुद सीबीआई के पास सबूत लेकर जाएंगी।

SI News Today

Leave a Reply