Monday, March 4, 2024
featuredदिल्ली

केजरीवाल पर आरोप लगाने के बाद हुए बेहोश कपिल मिश्रा

SI News Today

आप आदमी पार्टी के बागी नेता कपिल मिश्रा ने आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने नकली कंपनियां बनाईं और इनकम टैक्स कमिश्नर को भी भ्रमित किया। इसके बाद मिश्रा ने एक वीडियो चलाई, जिसमें अरविंद केजरीवाल बोलते दिखे कि उन्हें लोगों से जो भी कर्जा मिला, उन्होंने वह वेबसाइट पर डाल दिया। उन्होंने कहा कि एक नील नाम के शख्स ने यह सारा डेटा मुहैया कराया है। उन्होंने कहा कि मोहल्ला क्लिनिक के नाम पर भी धोखा हुआ है। मिश्रा ने कहा कि मैं कल 11 बजे अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराऊंगा। कपिल मिश्रा पिछले 5 दिनों से भूख हड़ताल पर हैं।

मिश्रा ने आरोप लगाए कि आम आदमी पार्टी में खुलेआम कालेधन को सफेद किया गया, केजरीवाल ने चुनाव आयोग को गलत जानकारी दी गई। पार्टी के बैंक अकाउंट में जो पैसा आया था 45 करोड़ और वेबसाइट पर डाला गया 19 करोड़। 25 करोड़ रुपये की सचाई कार्यकर्ताओं से छुपाई गई। मिश्रा ने कहा, पैसों की कोई कमी नहीं थी फिर भी लोगों से दस-दस रुपये चंदा मांगा जा रहा था। फर्जी कंपनियों के नाम से भी चंदे लिए गए। मिश्रा ने कहा, ज्यादातर बैंक अकाउंट ऐक्सिस बैंक के हैं, ये वही बैंक हैं जो नोटबंदी के दौरान कालेधन को सफेद करने की कोशिश कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि रात को 12 बजे कई कंपनियों के जरिए आम आदमी पार्टी के अकाउंट में पैसा डाला गया। मिश्रा ने यह भी आरोप लगाया कि 50 लाख और 35 करोड़ के बिना तारीख वाले चेक भी दिए गए। कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल को चुनौती देते हुए कहा कि अगर आंखों में जरा सी भी शर्म बची है तो आज ही शाम को इस्तीफा दो, वरना कॉलर पकड़कर घसीटते हुए तिहाड़ जेल ले जाऊंगा। इसके बाद उन्होंने कुछ खाली चेक दिखाए और अचानक वह बेहोश हो गए। इसके बाद उन्हें एंबुलेंस के जरिए हॉस्पिटल ले जाया गया।

SI News Today

Leave a Reply